छत्तीसगढ़ मे ट्रेनें रद्द होने पर सीएम भूपेश ने बोला केंद्र पर हमला, बोले- भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व 9 माननीय सांसद कहां हैं?

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ मे ट्रेनें रद्द होने पर सीएम भूपेश ने बोला केंद्र पर हमला, बोले- भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व 9 माननीय सांसद कहां हैं?

RAIPUR. गर्मी में लगातार छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली कई ट्रेनें रद्द हो रही है। इस पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर केंद्र सरकार और छत्तीसगढ़ के भाजपा नेताओं पर हमला बोला है। सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट में लिखा है इतनी अधिक गर्मी पड़ रही है, लेकिन यात्रियों की पीड़ा को समझने को भारत सरकार तैयार नहीं है। सीएम ने लिखा विज्ञापन में चलने वाली रेल को हरी झंडी दिखाने वाले महानुभाव कहां हैं? एक प्रदेश स्तरीय राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और भाजपा के 9 माननीय सांसद कहां हैं? सीएम ने लिखा कम से कम प्रधानमंत्री और रेलमंत्री जी को पत्र लिखें या जनता से माफी ही मांग लें।





publive-image





मालगाड़ियों की भीषण टक्कर का असर से कई ट्रेंने रद्द हुई हैं





बता दें कि बिलासपुर रेलवे मंडल के सिंहपुर रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ियों की भीषण टक्कर का असर अब दिखने लगा है। लगातार कई पैसेंजर ट्रेन रद्द की जा रही हैं। सिंहपुर स्टेशन से गुजरने वाली ट्रेनों को बिलासपुर रेलवे मंडल ने रद्द कर दिया है। 20 अप्रैल को भी कई पैसेंजर ट्रेन रद्द की गई हैं। इसके लिए बिलासपुर रेल मंडल ने एक आदेश जारी किया है। इसमें कैंसिल ट्रेन और रूट डायवर्ट होकर चलने वाली ट्रेनों की लिस्ट है। 





23 ट्रेनें प्रभावित हुई इसमें से 16 ट्रेंने कैंसिल कर दी गईं





दरअसल, दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के बिलासपुर-कटनी रेलखंड पर बुधवार की सुबह सिंहपुर स्टेशन पर मालगाड़ी के पटरी से उतर गई। इसके कारण इस मार्ग पर रेल परिचालन बंद हो गया है। इस वजह से बिलासपुर रेलवे मंडल की ओर से लगातार ट्रेनों को कैंसिल किया जा रहा है। इससे गुरुवार को 23 ट्रेनें प्रभावित हो रही हैं। इसमें से 16 ट्रेन कैंसिल कर दी गईं, 5 ट्रेन देरी से और निर्धारित स्टेशन से पहले ही रुक जाएंगी और 2 ट्रेन का रूट डायवर्ट किया गया है।



CG News सीजी न्यूज CM Bhupesh Baghel सीएम भूपेश बघेल trains canceled in Chhattisgarh छत्तीसगढ़ में ट्रेनें रद्द Bhupesh attacked the center where are BJP's National Vice President and 9 MPs भूपेश का केंद्र पर हमला भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और 9 सांसद कहां हैं