सोनिया गांधी को विषकन्या कहने पर सीएम भूपेश का बीजेपी पर हमला, बोले- BJP का चाल, चरित्र, चेहरा सामने आया

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
सोनिया गांधी को विषकन्या कहने पर सीएम भूपेश का बीजेपी पर हमला, बोले- BJP का चाल, चरित्र, चेहरा सामने आया

RAIPUR. कर्नाटक बीजेपी के एक विधायक ने सोनिया गांधी को विषकन्या कहा है। इस पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि हमारे कांग्रेस कार्यकर्ता FIR दर्ज कराएंगे। रायपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से चर्चा के दौरान उन्होंने यह भी कहा कि अब इस बयान पर पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह क्या कहेंगे? बीजेपी नेता हर बार सोनिया गांधी को टारगेट करते हैं बीजेपी का चाल, चरित्र, चेहरा सबके सामने है। वहीं बीजेपी विधायकों के बेमेतरा के बिरनपुर जाने पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा है कि बीजेपी एमएलए बिरनपुर जाएं, पीड़ित परिवार से मिलें, लेकिन बीजेपी विधायक धारा 144 का जरूर पालन करें। 





खड़गे ने अपने बयान पर बड़प्पन दिखाते हुए शब्द वापस लिए





बता दें कि कर्नाटक में बीजेपी के एक विधायक ने सोनिया गांधी को विष कन्या कहा है। जिसपर सीएम ने कहा कि कल खड़गे जी के बयान का उन्होंने (बीजेपी) पूरे देश में विरोध किया। उन्होंने कहा कि जहरीले सांप जैसा है, फिर भी उन्होंने बड़प्पन दिखाते हुए शब्द वापस लिया है। आज उनके (बीजेपी) विधायक द्वारा सोनिया गांधी जी को विष कन्या कहा गया है। इस मामले में नरेंद्र मोदी जी और अमित शाह जी क्या कहते हैं ये देश जानना चाहती है।





यह खबर भी पढ़ें





अरनपुर हमले के 2 दिन बार फिर नक्सलियों ने मचाया उत्पात, दंतेवाड़ा में थाने से 3 किलोमीटर दूर मोबाइल टावर में लगाई आग; बैनर टांगे





विधायक बासनगौड़ा ने जनसभा में सोनिया गांधी को ‘विषकन्या’ कहा था





गौरतलब है कि बीजेपी विधायक बासनगौड़ा ने कोप्पल में एक जनसभा के दौरान सोनिया गांधी को ‘विषकन्या’ कहा था। बासनगौड़ा ने कहा, ”पूरी दुनिया ने मोदी को माना, अमेरिका ने एक समय उन्हें वीजा देने से मना कर दिया था। बाद में उन्होंने रेड कार्पेट बिछाया और मोदी का स्वागत किया। अब वे उनकी तुलना कोबरा सांप से कर रहे हैं और कह रहे हैं कि वे जहर उगलेंगे, लेकिन जिस पार्टी में आप नाच रहे हैं, क्या सोनिया गांधी विष कन्या है? सोनिया ने चीन और पाकिस्तान के साथ उनके एजेंट के रूप में काम किया।





गुरुवार को खड़गे ने मोदी जहरीले सांप की तरह कहा था 





वहीं इससे पहले गुरुवार को एक जनसभा के दौरान खड़गे ने कहा था, मोदी जहरीले सांप की तरह हैं। आप इसे जहर समझें या न समझें लेकिन अगर आप इसे चखेंगे तो मर जाएंगे। आप सोच सकते हैं कि क्या यह सही में जहर है? मोदी एक अच्छे इंसान हैं, उन्होंने जो दिया है, उसे हम देखेंगे। आप जैसे ही इसे चाटेंगे, तो पूरी तरह से सो जाएंगे।



सीजी न्यूज सीएम भूपेश का बीजेपी पर हमला Bhupesh attacks in Chhattisgarh calls Sonia Gandhi a poison girl छत्तीसगढ़ में भूपेश का हमला सोनिया गांधी को विषकन्या कहा BJP का चाल चरित्र चेहरा सामने आया