Advertisment

रायपुर में सीएम भूपेश बघेल का बीजेपी पर हमला, कहा- 15 साल मिला मौका, लूट-खसोट के अलावा कुछ नहीं किया

author-image
एडिट
New Update
रायपुर में सीएम भूपेश बघेल का बीजेपी पर हमला, कहा- 15 साल मिला मौका, लूट-खसोट के अलावा कुछ नहीं किया







Raipur. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीजेपी पर कड़ा निशाना साधा है। सीएम भूपेश बघेल ने कहा है कि बीजेपी को छत्तीसगढ़ की जनता ने 15 साल मौका दिया है। लेकिन बीजेपी ने लूट- खसोट के अलावा कुछ नहीं किया है। इस दौरान सीएम भूपेश बघेल ने राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय के बयान पर भी पलटवार किया है। 





सीएम भूपेश का बीजेपी पर निशाना





मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय के बयान पर पलटवार किया है। सीएम ने कहा है कि15 साल उनको मौका मिला, लूट खसोट के अलावा कुछ नहीं किया। हमने जो काम किया उसका असर ग्रामीण इलाकों में देखने को मिलता है। छत्तीसगढ़ मॉडल की चर्चा इसलिए ही हो रही। इसके साथ ही नेताओं की वजह से बीजेपी की हार वाले बयान पर सीएम ने कहा है कि उनकी समीक्षा के बारे में मुझे क्या पता, वो 5 साल पीछे चल रहे उन्हे 5 साल बाद याद आ रहा। रायपुर के दक्षिण विधानसभा को बीजेपी द्वारा मॉडल बनाए जाने पर भी सीएम का बयान सामने आया है कि सीएम का कहना है कि चुनाव के चलते सभी अपनी कार्ययोजना बना रहे है, हम अपने 5 साल के कार्य और उपलब्धि को लेकर जनता के बीच जायेंगे।





IIIT के दीक्षांत समारोह में हुए शामिल 

Advertisment





राजधानी रायपुर में आज सीएम भूपेश बघेल आईआईआईटी के दीक्षांत समारोह में शामिल हुए हैं। समारोह के बाद मीडिया से चर्चा की और तमाम मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। भूपेश बघेल ने कहा है कि आईआईआईटी के दीक्षांत समारोह में विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया है, छात्र छात्राओं ने मेहनत की सभी को बधाई। हेमचंद यादव विवि के दीक्षांत समारोह में मुझे भी उपाधि से सम्मानित किया जाएगा।





राहुल गांधी के बेल मामले पर बीजेपी के आरोपों का दिया जवाब







सीएम भूपेश बघेल ने राहुल गांधी को लेकर बीजेपी के आरोपों पर कहा है कि हमारे नेता तो बस बेल में है जो जेल में है वो गृहमंत्री है। अब समझ आ रहा मनी लांड्रिंग का पैसा कहा जाता था। महादेव एप पर केस दर्ज किया है, पर कार्रवाई नहीं हो रही है क्योंकि हकीकत सामने है। जांच बीजेपी नेताओं पर जा रहा था इसलिए कार्रवाई नहीं हो रही। कर्नाटक के पूर्व मंत्री पर तंज कसते हुए कहा, यदि 40 प्रतिशत कमीशन का आरोप लग रहा जिस पर आरोप लगा उससे ही पीएम बात कर रहे है। भ्रष्टाचार को यदि संरक्षण नहीं दिया जा रहा तो अडाणी पर अब तक कोई कार्रवाई क्यों नहीं हुई, सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार को संरक्षण बीजेपी दे रही।



Raipur News Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ समाचार रायपुर समाचार CM Bhupesh Baghel सीएम भूपेश बघेल CM Baghel Attacks In BJP CM in IIIT Raipur बीजेपी में सीएम बघेल अटैक IIIT रायपुर में सीएम
Advertisment