श्रीनगर में सीएम भूपेश बघेल ने लिया बर्फबारी का मजा, भारत जोड़ो यात्रा के समापन में पहुंचे थे

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
श्रीनगर में सीएम भूपेश बघेल ने लिया बर्फबारी का मजा, भारत जोड़ो यात्रा के समापन में पहुंचे थे

Srinagar. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भारत जोड़ो यात्रा के समापन पर श्रीनगर पहुंचे थे। यहां उन्होंने बर्फबारी का जमकर आनंद भी उठाया। शेर-ए-कश्मीर स्टेडियम में आयोजित हुई समापन सभा के बाद वे कांग्रेस के आला नेताओं के साथ होटल वापस लौटे थे। इस दौरान बर्फबारी भी जमकर हुई। आज शाम तक सीएम भूपेश बघेल रायपुर लौट रहे हैं। 





सोमवार को श्रीनगर में कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय पर तिरंगा फहराया गया और सभी कार्यकर्ता और नेता शेर-ए-कश्मीर क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित सभा में शामिल हुए। यहां इस दौरान काफी अच्छी बर्फबारी भी हुई। इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने जनसभा को संबोधित किया। सभा को संबोधित करने वालों में केसी वेणुगोपाल, प्रियंका गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी शामिल रहे। 





सभा के बाद जब सभी होटल लौट आए तो रुई की तरह सफेद बर्फ ने सीएम भूपेश बघेल का मन मोह लिया और वे इसका मजा लेने से खुदको रोक नहीं पाए। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने इस आनंद को वीडियो के जरिए साझा किया है। 







  • यह भी पढ़ें 



  • छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने पूर्व सीएम के खिलाफ राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन, कहा-रमन सिंह के पास अनुपातहीन संपत्ति, जांच कराएं






  • साझा किए गए वीडियो में सीएम भूपेश बघेल ने लिखा है -शीन मुबारक। उन्होंने कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल के साथ वाली फोटो भी साझा की है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि पदयात्रा के बाद हमारे प्रभारी के चेहरे पर मुस्कान और सुकून देखने लायक है। मन में गहरा संतोष भी झलक रहा है। 





    छत्तीसगढ़ से पहुंचे थे ये नेता





    भारत जोड़ो यात्रा के समापन पर छत्तीसगढ़ से कई नेता पहुंचे थे। इनमें स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव, प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम, सांसद फूलोदेवी नेताम, विकास उपाध्याय- विधायक, देवेंद्र यादव समेत अनेक नेता शामिल हुए। 





    कन्याकुमारी भी पहुंचे थे





    भारत जोड़ो यात्रा के आगाज के दौरान सीएम भूपेश बघेल सितंबर 2022 को कन्याकुमारी भी पहुंचे थे। राहुल गांधी ने कन्याकुमारी से ही यात्रा की शुरूआत की थी। पहले दिन बघेल और तमिलनाडु के सीएम एम के स्टालिन ने राहुल गांधी को तिरंगा सौंपा था। तमिलनाडु से करेल, कर्नाटक, आंध्रप्रदेश, तेलंगाना, महाराष्ट्र, मध्यप्रदेश, राजस्थान, उत्तरप्रदेश, दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, हिमाचल प्रदेश होते हुए जम्मू कश्मीर में भारत जोड़ो यात्रा को पहुंचने में 5 महीने का समय लगा है। 



    CM Bhupesh Baghel enjoyed the snowfall enjoyed the snowfall in Srinagar the story of the conclusion of Bharat Jodo Yatra सीएम भूपेश बघेल ने लिया बर्फबारी का मजा श्रीनगर में उठाया बर्फबारी का मजा भारत जोड़ो यात्रा के समापन का वाकया