Advertisment

छत्तीसगढ़ में कोरोना को लेकर सीएम की उच्च स्तरीय बैठक, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा- मुझे बैठक की जानकारी नहीं

author-image
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ में कोरोना को लेकर सीएम की उच्च स्तरीय बैठक, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा- मुझे बैठक की जानकारी नहीं



Raipur. छत्तीसगढ़ में बढ़ते कोरोना मामलों को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उच्च स्तरीय बैठक बुलाई है। प्रदेश में कोविड-19 की स्थिति पर चर्चा की गई है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अधिकारियों को कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच पूरी तैयारी रखने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने टेस्टिंग बढ़ाए जाने के भी निर्देश दिए हैं। वहीं इस बैठक की जानकारी प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव को नहीं है। 







स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव को जानकारी नहीं





प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर बड़ी बैठक की गई है। जिसमें स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव को इस बैठक जानकारी नहीं होना बताया। स्वास्थ्य मंत्री निजी कारणों से मुंबई में हैं। उन्होने बताया है कि सोमवार को मुख्यमंत्री से कोरोना को लेकर चर्चा हुई है। कोविड को लेकर अपडेट सीएम को दिया गया है। इसमें एक महीने में 3 मौतों के साथ पॉजिविटी दर में बढ़ोतरी के बारे में बताया गया है लेकिन साथ ही यह भी बताया गया कि चिंता की बात नहीं है।





मुख्य सचिव की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक 

Advertisment





कोरोना के बढ़ते मामलों में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने चिंता जताई है। बड़ी बैठक के बाद अब चीफ सिकरेट्री अमिताभ जैन भी कोरोना को लेकर वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए मीटिंग ले रहे हैं। इस मीटिंग में सभी कमिश्नर, कलेक्टर, एसपी और सीएमएचओ मौजूद  हैं। 





प्रदेश में सोमवार को मिले 93 नए केस मिले







प्रदेश में सोमवार 93 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज़ की पहचान हुई और 48 मरीज़ स्वस्थ होने के उपरांत डिस्चार्ज/रिकवर्ड हुए हैं। सोमवार यानी 10 अप्रैल को रायगढ़ में 14, जांजगीर-चांपा एवं कोंडागांव से 01-01, बलौदाबाजार एवं कोरबा, बलरामपुर से 03, सरगुजा एवं गौरेला-पेंड्रा-मरवाही से 06-06, कांकेर से 07, बिलासपुर से 08, महासमुंद से 10, धमतरी एवं दुर्ग से 11-11, राजनांदगांव से 24 कोरोना संक्रमित पाए गए। गरियाबंद, मुंगेली, सुरजपुर, सुकमा, नारायणपुर और बीजापुर में कोरोना के सक्रिय मरीज नहीं हैं।



 



Raipur News रायपुर न्यूज Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव High level meeting regarding Corona CM Bhupesh Baghel On Corona Health Minister TS Singhdeo कोरोना को लेकर उच्च स्तरीय बैठक कोरोना पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल
Advertisment