सीएम भूपेश बघेल बोले- कर्नाटक में बजरंगबली चलाएंगे भ्रष्टाचारियों पर गदा, बनेगी पूर्ण बहुमत से सरकार

author-image
Neha Thakur
एडिट
New Update
सीएम भूपेश बघेल बोले- कर्नाटक में बजरंगबली चलाएंगे भ्रष्टाचारियों पर गदा, बनेगी पूर्ण बहुमत से सरकार

शिवम दुबे, RAIPUR. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कर्नाटक चुनाव पर बड़ा बयान दिया है। भूपेश बघेल ने कहा है कि कर्नाटक चुनाव में बजरंगबली भ्रष्टाचारियों पर अपना गदा चलाएंगे। यह बयान मुख्यमंत्री ने कर्नाटक दौरे से लौटने के बाद रायपुर में पत्रकारों से चर्चा के दौरान दिया। इसके साथ ही सीएम भूपेश बघेल ने यह भी दावा किया है कि कर्नाटक में इस बार कांग्रेस की पूर्ण बहुमत से सरकार बन रही है।





कर्नाटक दौरे पर रहे सीएम भूपेश बघेल





छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 7 मई को कर्नाटक दौरे पर रहे सीएम बघेल कर्नाटक में कांग्रेस के लिए जमकर प्रचार प्रसार भी कर रहे हैं इसी दौरान बेंगलुरु में सीएम भूपेश बघेल ने प्रेस मीट कार्यक्रम को भी संबोधित किया। जिसमें उन्होंने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है सीएम भूपेश बघेल का कहना है कि प्रधानमंत्री कर्नाटक में प्रचार करने में व्यस्त हैं। जबकि पूर्वोत्तर जल रहा है, सैनिक मारे जा रहे हैं। लेकिन पीएम कुछ नहीं कह रहे हैं, कर्नाटक के लोगों के हित में वे क्या करेंगे... इस पर कोई चर्चा नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिर्फ प्रचार कर रहे हैं और वोट मांग रहे हैं।





ये भी पढ़ें...





छत्तीसगढ़ में कोयले और शराब के बाद क्या अब चावल पर सक्रिय होंगी सेंट्रल एंजेसी ? डॉ रमन सिंह ने ट्विट पर ऐसा क्या दिया है संकेत





'कांग्रेसी जो कहते हैं वह करते हैं'





सीएम भूपेश बघेल ने बेंगलुरु में प्रेस मीट कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस के घोषणा पत्र का भी जिक्र किया है। सीएम बघेल ने कहा है कि कांग्रेस जो कहती है वह करती है इसी दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ का भी उदाहरण दिया।





असम सीएम के बयान पर पलटवार





सीएम भूपेश बघेल ने असम सीएम के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि जब एक घर छोड़कर दूसरे घर में जाते हैं। तो बार-बार उसको निष्ठा बताना पड़ता है, वह भी कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में गए हैं। तो उन्हें भी बार-बार निष्ठा बताने पड़ रही है। निष्ठा बताने के लिए सबसे जरूरी क्या है? राहुल गांधी सोनिया गांधी के बारे में अनर्गल बयान दो, जिस दिन वह बोलना बंद कर देंगे उनकी कुर्सी छिन जाएगी।



 



Raipur News रायपुर न्यूज CG News सीजी न्यूज CG CM Bhupesh Baghel सीजी सीएम भूपेश बघेल Bhupesh Singh's statement Bajrangbali's mace भपेश सिंह का बयान बजरंगबली की गदा