जगदलपुर में सीएम बोले- छत्तीसगढ़ में भी BJP विधायकों के टिकट काटेगी, बीजेपी बोली- बघेल अपनी पार्टी की चिंता करें

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
जगदलपुर में सीएम बोले- छत्तीसगढ़ में भी BJP विधायकों के टिकट काटेगी, बीजेपी बोली- बघेल अपनी पार्टी की चिंता करें

JAGDALPUR. प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 को देखते हुए छत्तीसगढ़ की दोनों ही राजनीतिक दलों के बीच राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा के सभी वर्तमान विधायकों के टिकट आलाकमान द्वारा काटे जाने का बयान दिया था। सीएम ने कहा गुजरात में हुए विधानसभा चुनाव की तर्ज पर भाजपा छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में भी वर्तमान विधायकों के टिकट काटेगी। लोकसभा चुनाव में भी भाजपा ने यही किया था।  



भाजपाई अपना टिकट बचाने के लिए कर रहे हैं प्रदर्शन



भाजपा नेताओं द्वारा किए जा रहे धरना, प्रदर्शन और आंदोलन पर तंज कसते हुए सीएम भूपेश बघेल का कहना है कि ये सब वे अपना टिकट बचाने के लिए कर रहे हैं। भाजपा ने जैसे लोकसभा में सभी सांसदों की टिकट काट दी थी। उसी तरह विधानसभा में भी वो अपने विधायक और पूर्व विधायकों की टिकट काटने देगी।



भाजपा के आंदोलन से कांग्रेस में है दहशत 



मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के इस बयान पर भाजपा के प्रदेश महामंत्री केदार कश्यप ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा मुख्यमंत्री अपनी पार्टी की चिंता करें। रायपुर सांसद सुनील सोनी का कहना है कि कांग्रेस की सरकार भाजपा के आंदोलन और प्रदर्शन से दहशत में है। उनका कहना है कि सीएम भूपेश बघेल और अन्य कांग्रेस नेताओं को चाहिए कि वो अपनी चिंता करें... क्योंकि जनता उनको इस चुनाव में सबक सिखाने वाली है। भाजपा पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ेगी और छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव जीतेगी।


CG News सीजी न्यूज Chhattisgarh Chief Minister Bhupesh Baghel छ्त्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल statement of Bhupesh Baghel BJP will cut tickets of its MLAs भूपेश बघेल का बयान भाजपा अपने विधायकों की टिकट काटेगी