बिलासपुर में बोले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, 'BJP ढलान पर है, वो अकेले चुनाव नहीं लड़ती; ईडी-आईटी और सीबीआई भी लड़ती हैं'

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
बिलासपुर में बोले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, 'BJP ढलान पर है, वो अकेले चुनाव नहीं लड़ती; ईडी-आईटी और सीबीआई भी लड़ती हैं'

BILASPUR. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीजेपी को पर बड़ा तंज कसा है। सीएम भूपेश ने कहा है कि बीजेपी अब ढलान पर है। वहीं साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि बीजेपी अब अकेले चुनाव नही लड़ती उसके साथ ईडी, आईटी और सीबीआई भी लड़ती हैं। सीएम भूपेश बघेल का कहना है कि केंद्र सरकार ने छत्तीसगढ़ की कई योजनाओं को अपनाया है। नए जिले के उद्घाटन के लिए मनेन्द्रगढ़ के लिए रवाना होते हुए सीएम भूपेश बघेल ने ये बात कही है।





सीएम भूपेश ने बीजेपी और RSS पर की टिप्पणी





बिलासपुर से रवाना होने के दौरान वो सर्किट हाउस में मीडिया से रूबरू हुए। उन्होंने बीजेपी और RSS पर टिप्पणी करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में बीजेपी और RSS के लोग छत्तीसगढ़ मॉडल सीखने आते हैं।





सीएम भूपेश का बीजेपी पर तंज





सीएम भूपेश ने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार की कई योजनाओं को केंद्र सरकार ने अपनाया है। सीएम भूपेश बघेल ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी अब ढलान पर है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ईडी, आईटी और सीबीआई के छापे को लेकर बीजेपी पर करारा तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी पाकिस्तान क्रिकेट की तरह है। जैसे पाकिस्तान में दो अंपायर कभी खेला करते थे, उसके बाद नेशनल अंपायर नियुक्त किया जाता था। उसी तरह बीजेपी अकेले नहीं लड़ती है। ईडी, आईटी और सीबीआई जैसी सेंट्रल एजेंसियां भी उसके साथ लड़ती हैं।





'संयुक्त मोर्चे पर आलाकमान लेगा फैसला'





सीएम भूपेश बघेल ने बीजेपी के खिलाफ संयुक्त मोर्चे को उतारने के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि अभी इस मामले में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। इस संदर्भ में आलाकमान निर्णय लेगा, क्या करना है क्या नहीं करना ये हाईकमान तय करेगा। 



CG News CM Bhupesh Baghel statement सीएम भूपेश बघेल का बीजेपी पर निशाना छत्तीसगढ़ की खबरें cm bhupesh baghel targeted bjp bilaspur BJP fights elections with ED IT and CBI बिलासपुर में सीएम भूपेश का बयान बीजेपी ईडी आईटी और सीबीआई के साथ चुनाव लड़ती है