छत्तीसगढ़ में बीजेपी के चक्काजाम पर सीएम भूपेश बघेल का बयान, बोले- राजनीतिक लाभ लेने के लिए बीजेपी कर रही प्रदर्शन

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ में बीजेपी के चक्काजाम पर सीएम भूपेश बघेल का बयान, बोले- राजनीतिक लाभ लेने के लिए बीजेपी कर रही प्रदर्शन

RAIPUR. छत्तीसगढ़ में बीजेपी के चक्काजाम पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा है कि बीजेपी के चक्काजाम से जनता परेशान हुई है। मैं आंकड़ा देता हूं, बस्तर में कितने कांग्रेस और बीजेपी नेताओं को सुरक्षा मिली। बीजेपी का चक्काजाम राजनीतिक लाभ लेने के लिए है। हमारी जांच पर विश्वास नहीं तो एनआईए से जांच करा लें।





पूर्व सीएम रमन सिंह पर निशाना





पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह के ट्वीट पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि बीजेपी के मुख्य प्रवक्ता चंद्राकर हैं। डॉ. रमन उनको तो मौका दे नहीं रहे हैं। अकेले ही प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं। ट्विटर में भी सक्रिय हैं। झीरम घाटी में अड़ंगा बीजेपी डाल रही है। हम कमेटी बनाते हैं तो एनआईए कोर्ट चली जाती है। धरमलाल कौशिक पीआईएल लगा देते हैं। केन्द्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग बीजेपी की केंद्र में बैठी सरकार कर रही है।





सीएम भूपेश बोले, कई विधेयक राज्यपाल ने लटका दिए





सुप्रीम कोर्ट की राज्यपालों को राजनीति में नहीं पड़ना चाहिए वाले टिप्पणी पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भी कई विधेयक राज्यपाल ने लटका दिए। जो अधिकार नहीं हैं, वे काम भी राज्यपाल ने किए। गैर बीजेपी शासित वाले राज्यों में राज्यपाल अपने अधिकार क्षेत्र से बाहर जाकर काम कर रहे हैं।





ये खबर भी पढ़िए..





जगदलपुर में पटरी से उतरी मालगाड़ी, किरंदुल-जगदलपुर-कोट्टावालसा रेल लाइन पर फिर थमे ट्रेनों के पहिए





'जनता को कितना गुमराह करोगे दाऊजी'





पूर्व सीएम रमन सिंह ने भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा है कि जनता को कितना गुमराह करोगे दाऊजी। सवाल सिर्फ एक है किया दोहरा चरित्र क्यों? रमन सिंह ने लिखा कांग्रेस में कोई और चेहरा न हो लेकिन यह भाजपा है। जहां डॉ रमन एक पार्षद से मुख्यमंत्री बना है, थोड़ा धैर्य रखिए भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता प्रदेश का नेतृत्व करने की क्षमता रखता है। आगे रमन सिंह ने लिखा 55000 करोड़ का कर्ज लिया न सड़क बनी, न स्कूल बने, न कहीं कोई विकास हुआ तो फिर यह सारा पैसा लेकर जो छःग को कर्ज में लाद दिया है उसका कोई जवाब है?



CG News cm Bhupesh statement in Raipur targeting BJP strike bjp trying to take political advantage रायपुर में सीएम भूपेश का बयान बीजेपी के चक्काजाम पर निशाना राजनीतिक लाभ लेना चाह रही बीजेपी