कर्नाटक की जीत पर बोले CM भूपेश- मोदी केंद्रित चुनाव था, यह PM की हार है, अब बौखलाकर ED को और एक्टिव करेंगे

author-image
Neha Thakur
एडिट
New Update
कर्नाटक की जीत पर बोले CM भूपेश- मोदी केंद्रित चुनाव था, यह PM की हार है, अब बौखलाकर ED को और एक्टिव करेंगे

याज्ञवल्क्य मिश्रा, RAIPUR. कर्नाटक में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत पर सीएम भूपेश ने इसे मोदी की हार करार दिया है। सीएम भूपेश ने कहा- कर्नाटक चुनाव में जनता ने धार्मिक ध्रुवीकरण को नकारा है। सीएम भूपेश ने हंसते हुए कहा यह भी साबित हुआ है कि बजरंग बली कांग्रेस के साथ हैं।





मोदी केंद्रित चुनाव तो हार भी मोदी की





सीएम भूपेश ने कर्नाटक चुनाव में जीत की बधाई वहां की लीडरशीप को दी है। सीएम भूपेश ने सोनिया गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी और प्रियंका की मेहनत का भी जिक्र किया। सीएम बघेल ने कर्नाटक की जीत को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हार बताया है। सीएम भूपेश ने कहा- पूरा चुनाव कैंपेन मोदीजी अपनी तरफ केंद्रित कर लिए थे। इसलिए ये जो हार है वो सिर्फ मोदीजी की हार है।





जनता के बीच जनता के मुद्दों को उठाएं तो जनता जुड़ती है





सीजी सीएम भूपेश बघेल ने जनता के बीच जनता के मुद्दों को उठाने की नीति सफल का जिक्र करते हुए कहा- जनता ने अब मुद्दे पर वोट डालना शुरू किया है। सीएम भूपेश ने कहा- जनता मुद्दों पर अब वोट कर रही है। हिमाचल हो या कर्नाटक इसके उदाहरण है। अगर हम ठीक ढंग से जनता के बीच में जाकर जनता के मुद्दों को उठाते हैं तो जनता हमसे जुड़ती है।





ये भी पढ़ें...





कर्नाटक चुनाव में आखिर क्यों हारी बीजेपी, जानिए उनकी हार के 5 बड़े कारण, क्या बीजेपी अब करेगी प्लान-B को लॉन्च?





सीएम बघेल को आशंका प्रदेश में ईडी और सक्रिय होगी





सीएम भूपेश से सवाल हुआ कि कर्नाटक चुनाव में जीत के बाद क्या प्रदेश में ईडी के अधिकारियों के रुख में बदलाव होगा, इस सवाल के जवाब में सीएम भूपेश ने कहा- मुझे लगता है अब बौखला कर कुछ और कदम उठाएंगे। ईडी तो जैसे पुलिस वाले पॉकेट में चालान रखते हैं वैसे ही आपको देखेंगे चालान काटेंगे आपको ले जाएंगे। उन्होंने कहा- अधिकारी वैसे हवा का रुख का अनुमान लगा लेते हैं। हवा का रुख देखते हुए अधिकारी इधर उधर होता है।





बीजेपी अध्यक्ष अरुण साव पर तंज





मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के बुलडोजर वाले बयान पर तंज किया है। सीएम बघेल ने इस बयान को कर्नाटक चुनाव के नतीजों से जोड़ा है। सीएम बघेल ने कहा- मोदीजी के चेहरे पर ये लोग लड़ रहे हैं और लगातार पराजय हासिल कर रहे हैं। तभी तो अरुण सावजी बोल रहे हैं वह बुलडोजर चलाएंगे। उनको भी पहले से पता चल गया है, वे मौसम वैज्ञानिक हैं।



 



CM Bhupesh Baghel सीएम भूपेश बघेल CM Bhupesh statement सीएम भूपेश का बयान Chhattisgarh CM karnataka election 2023 कर्नाटक चुनाव 2023 Congress victory in Karnataka कर्नाटक में कांग्रेस की जीत छत्तीसगढ़ सीएम