बेलपान में सीएम भूपेश बोले- मेरी कोशिश है कि सभी 71 विधायकों को मिले टिकट, बीजेपी के संगठन प्रभारी खाली हाथ लौटेंगे

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
बेलपान में सीएम भूपेश बोले- मेरी कोशिश है कि सभी 71 विधायकों को मिले टिकट, बीजेपी के संगठन प्रभारी खाली हाथ लौटेंगे

BILASPUR. इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर टिकट की दावेदारी शुरू हो गई है। इस बीच, सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान आया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के विधायकों को जनता का आशीर्वाद मिल रहा है। टिकट देने का काम हाईकमान का है। मेरी कोशिश होगी कि सभी 71 विधायकों को टिकट मिले और वे चुनाव में जीत भी दर्ज करें। चुनाव प्रचार के लिए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के आने पर उन्होंने कहा कि उनका स्वागत है। उन्हें आने दीजिए, मैं यूपी गया था, तब मुझे एयरपोर्ट में रोका था। लेकिन, छत्तीसगढ़ कौशिल्या माता का मायका है, हम उनके साथ ऐसा नहीं करेंगे, जैसे हमारे साथ दुर्व्यवहार किया गया था।





बेलपान में बीजेपी पर साधा निशाना





दरअसल, सीएम भूपेश बघेल भेंट मुलाकात कार्यक्रम के दौरान तखतपुर विधानसभा क्षेत्र के बेलपान पहुंचे थे। इस दौरान सीएम ने बीजेपी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि डी. पुरंदेश्वरी चली गईं। अजय जामवाल भी अप्रासंगिक हो गए हैं और अब ओम माथुर भी खाली हाथ लौटेंगे। जनता को सब मालूम है। वह सब जानती है। बता दें कि कुछ दिन पहले प्रदेश में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कोरबा प्रवास के दौरान बिलासपुर आए भाजपा के संगठन प्रभारी ओम माथुर ने मीडिया से बातचीत में दावा किया था कि कांग्रेस सरकार से लोग परेशान हो गए हैं और अब छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव में भाजपा पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी। उनके इसी बयान पर भूपेश ने पलटवार किया है।





ये खबर भी पढ़ें...











किसानों का कर्जा माफ कर हमने अपना वादा पूरा किया





तखतपुर विधानसभा में दौरे के दौरान सीएम ने कहा कि प्रदेश में किसानों का कर्जा बढ़ते जा रहा था। लोग किसानी छोड़ रहे थे। कुछ किसानों ने परेशान होकर खेती से मुंह मोड़ लिया था। हमने सरकार बनते ही दो घंटे में किसानों का कर्जा माफ किया। सरकार ने अपना वादा पूरा किया। अब तक हमने 100 लाख मीट्रिक टन धान की खरीदी कर ली है। उत्पादन दो गुना हो गया है। किसानों की संख्या और जमीन का रकबा दोनों बढ़े हैं। सरकारी योजनाओं से किसानों को ताकत मिल रही है। किसानों की ताकत बढ़ने से खेती लाभदायक हुई है। छत्तीसगढ़ में हमारे अन्नदाता बहुत प्रसन्न हैं, फसल भी बहुत अच्छी हो रही है।



CG News सीजी न्यूज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल Chief Minister Bhupesh Baghel Chief Minister of Chhattisgarh Big statement of Bhupesh Baghel 71 MLAs got tickets छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बड़ा बयान 71 विधायकों को मिले टिकट