छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल का केंद्र सरकार पर निशाना: राहुल गांधी को बोलने से रोकने के लिए घर पर पुलिस भेज रही केंद्र सरकार

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल का केंद्र सरकार पर निशाना: राहुल गांधी को बोलने से रोकने के लिए घर पर पुलिस भेज रही केंद्र सरकार

RAIPUR. छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रविवार(19 मार्च) को रायपुर पुलिस लाइन हेलीपेड में मीडिया से कई मुद्दों पर चर्चा की। इस दौरान सीएम ने कई मामलों पर अपनी बात रखी जिसमें मुख्य रुप से राहुल गांधी के घर पुलिस के जाने और हिंदू जागरण से जुड़े संतों की पदयात्रा के कार्यक्रम का मुद्दा मुख्य था।





राहुल गांधी को रोकने केंद्र सरकार भेज रही पुलिस





वहीं दिल्ली में राहुल गांधी के घर पुलिस पहुंचने के मुद्दे पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि राहुल गांधी सदन में अडाणी के मामले में कुछ कहना चाहते हैं, लेकिन उन्हें बोलने नहीं दिया जा रहा है। प्रधानमंत्री इस मामले पर कोई जवाब नहीं दे रहे हैं। इससे पहले राहुल गांधी को रोकने के लिए केंद्र सरकार पुलिस भेज रही है। 





छत्तीसगढ़ में हुआ संत समागम कार्यक्रम का समापन





आपको बता दें कि संतों की पदयात्रा का आज (19 मार्च) रायपुर में संत समागम के साथ समापन हो रहा है, इस दौरान राजधानी में आज हजारों की संख्या में साधु-संत रावण भाटा मैदान में जुटे हैं। इन संतों ने भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करने समेत हिंदुओं को जागृत करने के उद्देश्य से यह यात्रा निकाली थी।





भूपेश बघेल ने रमन सिंह पर साधा निशाना





पूर्व सीएम रमन सिंह द्वारा लगाए चावल के आरोप का जवाब देते हुए सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि बीजेपी झूठ का महल खड़ा करती है, रमन सिंह हर चुनाव में राशन कार्ड बनाते थे फिर उसे रद्द करते थे बीजेपी में नान मामले में किसी पर कार्रवाई नहीं हुई। 





बीजेपी पेश कर रही गलत आंकड़े  





पीएम आवास के मुद्दे पर सीएम बघेल ने कहा कि बीजेपी के लोग आंकड़ा देंगे तो कलई खुल जाएगी। उन्होंने कहा कि तीसरी का बच्चा भी बता देगा की 16 लाख में से 8 लाख घटाने पर 8 लाख ही बचेगा, लेकिन बीजेपी गलत आंकड़े पेश कर राजनीति कर रही हैं। 





राहुल गांधी पर कार्रवाई से आक्रोशित हैं कांग्रेस कार्यकर्ता





गौरतलब है कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के घर पुलिस पहुंचने की खबर से कांग्रेस नाराज हैं। पहले राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने इस कदम को गलत बताया था तो वहीं अब छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने भी मोर्चा संभाल लिया है। उन्होंने अपने ट्वीट पर बीजेपी पर निशाना साधते हुए लिखा हैं की “उस ‘एक अकेले’ को बचाने के लिए वो ‘दो अकेले’ पूरी सिद्दत से दिन-रात लगे हैं। संसद में माइक बंद, सांसदों के मार्च पर रोक और जब सारी कोशिशें विफल हुईं और देश का सवाल अडिग रहा तो अब राहुल गाधी जी के घर पर दिल्ली पुलिस भेज दी। आप ‘दोस्ती’ के सवालों से ध्यान नहीं भटका सकते। 



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज CM Bhupesh Baghel statement सीएम भूपेश बघेल बयान CM Bhupesh Baghel saint CM Baghel saint demand of Hindu nation from central government सीएम भूपेश बघेल संत सीएम बघेल संत केंद्र सरकार से हिंदू राष्ट्र की मांग