रायुपुर में ईडी छापे पर सीएम का बीजेपी पर निशाना, भूपेश बोले- खींझ और राजनीतिक दुर्भावना में हदें पार कर दीं 

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
रायुपुर में ईडी छापे पर सीएम का बीजेपी पर निशाना, भूपेश बोले- खींझ और राजनीतिक दुर्भावना में हदें पार कर दीं 

RAIPUR. नवा रायपुर में तीन दिन चले कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन का समापन हो चुका है। इसके बाद प्रदेश में सियासत भी शुरू हो गई है। आज (27 फरवरी) सीएम भूपेश बघेल ने सोशल मीडिया पर बीजेपी में जमकर निशाना साधा। सीएम ने ट्वीट पर लिखा कि खींझ और राजनीतिक दुर्भावना में बीजेपी ने हदें पार कर रही है। मेरे साथियों के घर ईडी के छापे से महाधिवेशन नहीं रोक पाए तो शनिवार को अधिवेशन का प्रबंधन संभाल रहे कारोबारी के घर पहुंच गए। साथ ही यह भी लिखा कि उन संदिग्ध लोगों ने अपने को ईडी का अधिकारी बताया, लेकिन न अपना परिचय पत्र दिखाया और न कोई वारंट।  धमकियां दीं।





लाख कोशिशों के बाद भी कांग्रेस अधिवेशन रोक नहीं पाए





सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि लाख कोशिशें कीं, लेकिन कांग्रेस का महाधिवेशन किसी भी तरह नहीं रोक पाए। तानाशाही का चेहरा बेनक़ाब हो गया है, लेकिन हम न डरे हैं न डरेंगे। बता दें कि श्रम मंडल के अध्यक्ष सनी अग्रवाल के टिकरापारा निवास पर कार्रवाई चल रही है, तो वहीं निगम मंडल सदस्य कांग्रेस नेता विनोद तिवारी के मोवा स्थित निवास और अवंती विहार स्थित डडसेना के निवास पर छापेमारी की गई थी। साथ ही ईडी की टीम ने संसदीय सचिव चंद्रदेव राय के घर पर भी रेड की कार्रवाई की थी।





ये भी पढ़ें...











कांग्रेस के अधिवेशन पर बीजेपी का निशाना 





कांग्रेस का अधिवेशन खत्म होने के बाद बीजेपी अब कांग्रेस पर तंज कस रही है। पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने गुलाब की पंखुड़ियों से लेकर महापौर को सुरक्षाकर्मी के द्वारा धक्का देने मामले में हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से यहां के महापौर के साथ घटना घटित हुई, सब ने उसका वीडियो देखा, जिस तरह धक्के देकर बाहर किया गया। वहीं इस मामले में बीजेपी के प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि कांग्रेस का अधिवेशन कोई समुद्र मंथन तो था नहीं कि अमृत निकलता। 3 दिन मंथन के बाद आखिर झाग ही झाग निकल रहा है। कांग्रेस गांधी परिवार से शुरू होकर, गांधी परिवार से होते हुए, गांधी परिवार पर ही खत्म हो जाती है।



भूपेश बघेल Bhupesh Baghel ED raids Raipur ED Raids Chhattisgarh CM छत्तीसगढ़ सीएम Congress ED raids ईडी छापे रायपुर ईडी छापे कांग्रेस ईडी छापे