सड़क पर गुत्थमगुत्था हुए कांग्रेसी,गाली गलाैज के बाद चलाए डंडे

author-image
Yagyawalkya Mishra
एडिट
New Update
सड़क पर गुत्थमगुत्था हुए कांग्रेसी,गाली गलाैज के बाद चलाए डंडे

Raigarh। कांग्रेसियाें को खबरों में बने रहना बखूबी आता है,इस विधा में कांग्रेसी कुछ ऐसे निष्णात हैं कि, उसके लिए किसी पर्व आयोजन की उन्हे कोई विशेष जरूरत नहीं है। सबसे मजेदार यह भी है कि, कांग्रेसी इस साेच या कि धारणा को सदैव प्रासंगिक बनाए रखते भी हैं। अब रायगढ़ का मामला लीजिए जिसमें जिला कांग्रेस भवन के सामने सड़क पर ही दो नेताजी ना केवल आपस में गुत्थमगुत्था हुए बल्कि गाली गलौज के बाद डंडे भी एक दूसरे पर चला गए,हालांकि बीच बचाव के बाद दोनाें नेताजी अलग अलग दिशाओं की ओर रवाना हो गए, लेकिन तब तक वीडियाे बन गया,और ना केवल बना बल्कि जबर्दस्त तरीके से वायरल भी हो गया है।









  सलाह पर बिगड़ा मामला





  रायगढ़ में मंत्री टी एस सिंहदेव प्रदेश व्यापी दौरे के तहत पहुंचे थे,कांग्रेसी नरेंद्र जुनेजा और मिलन मिश्रा दोनाें ही कांग्रेस भवन के बाहर खड़े थे। नरेंद्र जुनेजा मंत्री सिंहदेव को निजी हॉटल में ले जाना चाह रहे थे, जिस पर उन्हे जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष से बात करने को कहा गया। इस कवायद के बीच मिलन मिश्रा ने यह कह दिया कि, व्यक्तिगत एक एक के यहां कैसे जाएंगे,यह संभव नही है।इस पर मामला बिगड़ गया और दोनाें नेता पहले गाली गलौज और उसके बाद गुत्थमगुत्था हो गए, इसी दौरान समीप के बिरयानी ठेले के नरेंद्र डंडा ले आए लेकिन कुछ ही देर में मिलन ने वह डंडा छिन लिया और एक दूसरे पर डंडे चलने लगे।उसी वक्त मौजुद कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने दोनाें को अलग अलग कर दिया, लेकिन अलग अलग छोर पर खड़े होकर भी दोनाें गालियां उचारते रहे,लेकिन जबकि दाेनाें गुत्थमगुत्था थे, तभी घटनाक्रम का कुछ लोगों ने वीडियाे बना लिया और कुछ ही देर में वीडियाे वायरल हो गया।









कोई रिपोर्ट नही,संगठन से भी शिकायत नहीं





  इस मामले को लेकर दोनों पक्षाें की ओर से कहीं काेई रिपोर्ट दर्ज नही की गई है।इस मामले में संगठन में काेई शिकायत नहीं की गई है, और ना ही वायरल वीडियाे प्रकरण के बाद संगठन की ओर से किसी कार्यवाही या किसी किस्म के नाेटिस की सूचना है।





   







CONGRESS कांग्रेस छत्तीसगढ़ Chhattisgarh minister ts singhdev मंत्री टी एस सिंहदेव Raigarh हंगामा beat each other सड़क डंडे