दुर्ग-भिलाई पुलिस ने स्पा में मारा छापा, सैक्स रैकेट पकड़ाया; बांग्लादेश समेत अन्य राज्यों की लड़कियों को छुड़ाया गया 

author-image
एडिट
New Update
दुर्ग-भिलाई पुलिस ने स्पा में मारा छापा, सैक्स रैकेट पकड़ाया; बांग्लादेश समेत अन्य राज्यों की लड़कियों को छुड़ाया गया 







नितिन मिश्रा, Bhilai. दुर्ग भिलाई पुलिस ने सूर्या मॉल में सेएसेंस स्पा सेंटर में दबिश दी है। पुलिस ने देर रात छापा मारकर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने स्पा सेंटर में कार्रवाई करते हुए बांग्लादेश समेत अन्य राज्यों की लड़कियों को भी छुड़ाया है। बताया जा रहा है कि छापामार कार्रवाई के दौरान स्पा सेंटर में आपत्तिजनक हालत में कई ग्राहक मिलें है। साथ ही स्पा सेंटर से अमानक वस्तुएं भी मिली हैं। फिलहाल पुलिस ने संचालक को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। दुर्ग एसपी अभिषेक पल्लव ने इसको लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की है।







सूचना के आधार पर पुलिस ने की कार्रवाई





पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सूर्या मॉल में सेएसेंस स्पा सेंटर को लेकर सूचना के आधार पर कड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने देर रात स्पा सेंटर में दबिश दी और कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसमें स्पा संचालक सारीक खान भी शामिल है। आरोपियों की बात करें तो देव प्रकाश, कंवलजीत सिंह कोसा, दीपक अग्रवाल, जय टांक, निवेश जैन, अमित सिंह, नूरज सिंह राजपूत, सुरेंद्र कुमार गुप्ता समेत स्पा सेंटर से कुल 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस का कहना है कि रेड के दौरान आरोपी आपत्तिजनक हालत में मिले हैं।





पुलिस का कहना है कि ग्राहक और महिलाओं को रेड के दौरान रंगे हाथों पकड़ा गया है। छापेमारी के दौरान स्पा सेंटर में असम और बंगाल से बुलाई गई थी। कार्रवाई करने के बाद पुलिस ने सभी ग्राहकों एवं महिलाओं को थाने ले गई। वहीं पुलिस का कहना है कि उन्हें कई दिनों से शिकायत मिल रही थी कि सूर्या टीआई मॉल जुनवानी स्थित एसेंस स्पा सेंटर में देह व्यापार चल रहा है। वहां बांग्लादेश सहित दूसरे राज्यों की लड़कियां आई है, जो देह व्यापार करती है। इसलिए पुलिस ने सोमवार रात अचानक वहां छापेमारी की।



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Durg-Bhilai News दुर्ग-भिलाई न्यूज Chhattisgarh Sex Racket Durg Bhilai sex racket Durg SP Abhishek pallawa छत्तीसगढ़ सेक्स रैकेट दुर्ग भिलाई सेक्स रैकेट दुर्ग एसपी अभिषेक पल्लव