छत्तीसगढ़ में फूंके गए नारायण चंदेल के पुतले, कांग्रेस ने कहा- बीजेपी अपराधी के पक्ष में खड़ी

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ में फूंके गए नारायण चंदेल के पुतले, कांग्रेस ने कहा- बीजेपी अपराधी के पक्ष में खड़ी

शिवम दुबे, RAIPUR. छत्तीसगढ़ में नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे पलाश चंदेल पर लगे रेप के आरोप पर सियासत गरमाती जा रही है। प्रदेश में कांग्रेस बीजेपी पर लगातार निशाना साध रही है। पूरे मामले का विरोध करने के लिए कांग्रेस ने प्रदेशभर में नारायण चंदेल के पुतले जलाए।





कांग्रेस ने कहा- अपराध के साथ खड़ी नजर आ रही है बीजेपी





छत्तीसगढ़ में नारायण चंदेल का पुतला दहन किया गया है तो वहीं कांग्रेस ने नेता प्रतिपक्ष पर जमकर निशाना भी साधा है। कांग्रेस का कहना है कि छत्तीसगढ़ हो या झारखंड हो बीजेपी अपराधियों के साथ खड़ी नजर आ रही है। बीजेपी नेताओं का चरित्र ही बलात्कारियों को बचाना है। इसलिए नेता प्रतिपक्ष चंदेल आदिवासी बेटी के साथ हुए दुराचार के आरोपी अपने पुत्र को संरक्षण दे रहे हैं।





पहले भी आरोपी को बचाने के लिए सड़क पर उतरी थी बीजेपी





कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय ठाकुर ने आगे कहा कि भानुप्रतापपुर उपचुनाव के दौरान पूरा प्रदेश ने देखा है। किस प्रकार बीजेपी झारखंड में हुई आदिवासी बेटी के साथ गैंग रेप, रेप और पॉक्सो एक्ट के आरोपी को बचाने के लिए सड़कों पर संघर्ष कर रही थी, उसके लिए वोट मांग रही थी। नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल नैतिक धर्म का पालन करे। उन्हें आदिवासी बेटी को न्याय दिलाने के लिए अपने पुत्र को पुलिस के हवाले करना चाहिए और अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए।





इन शहरों में फूंके गए नारायण चंदेल के पुतले





रायपुर शहर, रायपुर ग्रामीण, बलौदाबाजार, गरियाबंद, महासमुंद, धमतरी, दुर्ग शहर, दुर्ग ग्रामीण, भिलाई, बेमेतरा, राजनांदगांव शहर, राजनांदगांव ग्रामीण, कवर्धा, जगदलपुर शहर, बस्तर ग्रामीण, सुकमा, नारायणपुर, कोण्डागांव, बीजापुर, कांकेर, दंतेवाड़ा, बिलासपुर शहर, बिलासपुर ग्रामीण, गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही, मुंगेली, कोरबा शहर, कोरबा ग्रामीण, जांजगीर चांपा, रायगढ़ शहर, रायगढ़ ग्रामीण, जशपुर, सरगुजा, बलरामपुर, कोरिया सहित सभी जिला मुख्यालयों में कांग्रेस संगठन ने नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के पुतले जलाए।





नारायण चंदेल के बेटे पलाश के खिलाफ रेप केस दर्ज





बीजेपी के कद्दावर नेता और मौजूदा समय में नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे के खिलाफ महिला शिक्षक ने शादी का झांसा देकर रेप करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। महिला शिक्षक आदिवासी वर्ग की है। महिला शिक्षक का आरोप है कि नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे पलाश चंदेल ने शादी का झांसा देकर संबंध बनाए। गर्भवती होने पर गर्भपात कराया और फिर विवाह से इनकार कर दिया।





ये खबर भी पढ़िए..





सरगुजा में बीजेपी कार्य समिति की बैठक खत्म, डॉ. रमन सिंह बोले- मैं कार्यकर्ता, पार्टी जहां बोलेगी जाऊंगा; साव का सिंहदेव पर निशाना





सोशल मीडिया के जरिए पलाश से हुई थी मुलाकात





शिकायत करने वाली महिला शिक्षक ने बताया कि 2018 में फेसबुक के जरिए पलाश चंदेल उसके संपर्क में आया था। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि पलाश ने उसे शादी का प्रस्ताव दिया था और शादी करने के नाम पर लंबे समय से उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। शारीरिक शोषण से 2021 में वो गर्भवती हो गई थी लेकिन पलाश ने धोखे से उसे गर्भपात की गोली खिला दी जिससे उसका गर्भपात हो गया था।



Narayan Chandel son accused of rape Rape case in Chhattisgarh पलाश चंदेल पर रेप केस दर्ज नारायण चंदेल के पुतले जलाए छत्तीसगढ़ में रेप का मामला नारायण चंदेल Rape case against Palash Chandel Narayan Chandel Effigies of Narayan Chandel burnt नारायण चंदेल के बेटे पर रेप का आरोप