Advertisment

मनेंद्रगढ़ में आबकारी सब इंस्पेक्टर ने विधायक गुलाब कमरो के खिलाफ की शिकायत, धमकी देने का आरोप

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
मनेंद्रगढ़ में आबकारी सब इंस्पेक्टर ने विधायक गुलाब कमरो के खिलाफ की शिकायत, धमकी देने का आरोप

MANEDRAGARH. चिरमिरी-भरतपुर जिले के आबकारी उपनिरीक्षक का पत्र सोशल मीडिया पर इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है। इस पत्र में आबकारी विभाग के अधिकारी ने भरतपुर सोनहत से कांग्रेस विधायक गुलाब कमरो के खिलाफ शासकीय काम में बाधा उत्पन्न करने की शिकायत अपने उच्च अधिकारी से की है। दरअसल, ये वायरल पत्र 27 जनवरी 2022 का बताया जा रहा है। अधिकारी ने शिकायत पत्र में लिखा कि विधायक ने धमकी देते हुए कहा कि मेरे इलाके में बिना पूछे छापा मारा तो फिंकवा दूंगा।





अवैध शराब बेचने की सूचना पर की थी कार्रवाई





आबकारी अधिकारी ने शिकायत में लिखा कि मुखबिर की सूचना पर हाइवे ढाबा पर अवैध शराब बेचने की सूचना मिली थी, जिस पर कार्रवाई करने के लिए मनेंद्रगढ़ पुलिस और आबकारी विभाग की टीम ढाबे पर पहुंची थी। यहां से मध्यप्रदेश की अवैध शराब बरामद की गई थी। कार्रवाई के दौरान विधायक गुलाब कमरो अपने दल-बल के साथ पहुंचे और मेरे और स्टाफ के साथ गाली गलौज की। अधिकारी ने आरोप लगाया कि विधायक ने अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए कहा कि तुम नहीं जानते कि ये होटल महिला कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष का है। तेरी पोस्टिंग कब से है, तू मेरे से मिलने कभी आया क्या। एक बात ध्यान से सुन ले मेरे एरिया में मेरे से बिना पूछे छापा मारा, तो कहां फिंकवा दूंगा, पता नहीं चलेगा। अधिकारी ने कहा कि गुलाब कमरो ने जब्त की गई शराब को लेकर भी कार्रवाई नहीं करने दी और मेरा हाथ पकड़कर मुझे होटल से बाहर निकाल दिया। इससे परेशान होकर मैं शिकायत कर रहा हूं।





ये खबर भी पढ़िए..

Advertisment





PM आवास आंदोलन से ग्रामीण क्षेत्रों में चार्ज हुई बीजेपी, कार्यकर्ताओं के साथ पीड़ित हितग्राहियों को आंदोलनकारी बनाने में रही सफल





जल संसाधन में 8 करोड़ का घोटाला, प्रभारी ईई सहित 4 के खिलाफ केस





बलरामपुर जिले के जल संसाधन संभाग 2 में 8 करोड़ से अधिक के घोटाले के मामले में पुलिस ने तत्कालीन एसडीओ और प्रभारी ईई संजय कुमार ग्रायकर, मिथलेश कुमार पाण्डेय वरिष्ठ लेखा लिपिक, संजीव कुमार सिंह डाटा एंट्री ऑपरेटर और धीरज अभिषेक एक्का संभागीय लेखा अधिकारी के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि इस घोटाले की विभागीय जांच में खुलासा हुआ। इसके बाद केस दर्ज कराने का आदेश दिया था। इस पर धारा 420, 467, 468, 471, 409, 120 बी के तहत केस दर्ज किया था।



Complaint of MLA Gulab Kamro in Manendragarh Excise Sub Inspector MLA Gulab Kamro accused of threatening मनेंद्रगढ़ में विधायक गुलाब कमरो की शिकायत आबकारी सब इंस्पेक्टर विधायक गुलाब कमरो धमकी देने का आरोप
Advertisment