छत्तीसगढ़ के नेशनल हाईवे 53 पर 3 ट्रकों की टक्कर से लगी आग, हादसे में 1 ट्रक ड्राइवर की जिंदा जलकर मौत, दूसरा भी झुलसा

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ के नेशनल हाईवे 53 पर 3 ट्रकों की टक्कर से लगी आग, हादसे में 1 ट्रक ड्राइवर की जिंदा जलकर मौत, दूसरा भी झुलसा

MAHASAMUND. छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में बुधवार देर रात एक बड़ा हादसा हो गया। जानकारी के अनुसार जिले के सांकरा थाना क्षेत्र के भगत देवरी के पार नेशनल हाईवे (NH-53) पर 3 ट्रकों की जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसे के बाद तीनों ही ट्रकों में भीषण आग लग गई, जिसके कारण 1 ट्रक के ड्राइवर की जिंदा जलने से मौत हो गई। जबकि दूसरा ट्रक ड्राइवर बुरी तरह झुलस गया, जिसे इलाज के लिए पिथौरा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं खड़े ट्रक का ड्राइवर और हेल्पर हादसे के बाद से फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।





सड़क पर खड़ा का लोडेड ट्रक





इस हादसे की सूचना लोगों ने फायर ब्रिगेड और पुलिस को दी, जिसके बाद तुरंत मौके पर दमकलकर्मी और पुलिस पहुंची। दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद गुरुवार को तड़के आग पर काबू पाया गया। इस हादसे में एक ट्रक ड्राइवर का शव बुरी तरह जल गया। दरअसल, ओवर लोडेड ट्रक की वजह से तीनों ट्रकों में आग लग गई। जानकारी के मुताबिक रायपुर-कोलकाता नेशनल हाईवे- 53 पर सांकरा के पास राखड़ लोडेड ट्रक सड़क पर खड़ा था। ब्रेकडाउन के कारण ड्राइवर ने उसे खड़ा कर दिया, जबकि ट्रक में इंडिकेटर भी नहीं ऑन था। खुद ड्राइवर गाड़ी से उतरकर आसपास कहीं चला गया। बुधवार को करीब रात 1 से 2 बजे के बीच ओडिशा से रायपुर आ रहे केबल लोडेड ट्रक ने पीछे से सड़क पर खड़े ट्रक को जोरदार टक्कर मार दी।





ये भी पढ़ें...





रायगढ़ में राष्ट्रीय रामायण महोत्सव की शुरुआत, इंडोनेशिया-कंबोडिया के अलावा 12 राज्यों के कलाकार देंगे प्रस्तुति





ऑयर पेंट से भरा था ट्रक





वहीं, उसके ठीक पीछे सरायपाली की ओर से आ रहा ऑयल पेंट से भरा ट्रक खुद को संभाल नहीं सका और उसने भी दोनों ट्रकों को पीछे से टक्कर मार दी। इस तरह सड़क पर खड़े ट्रक को पीछे से 2 ट्रकों ने एक के बाद एक टक्कर मार दी। सबसे पीछे वाले ट्रक में ऑयल होने के कारण उसमें भीषण आग लग गई, जिसने बाकी के 2 ट्रकों को भी अपनी चपेट में ले लिया। तीनों ट्रक भीषण आग से धू-धूकर जलने लगे। आग के कारण बीच वाले ट्रक जिसमें केबल लोड था, उसका ड्राइवर सद्दाम अंसारी (38 वर्ष) केबिन में बुरी तरह से फंस गया और उसकी जिंदा जलकर मौत हो गई। मृत ड्राइवर सद्दाम अंसारी मूल रूप से बिहार का निवासी था, जो पिछले कुछ सालों से पिथौरा के बागड़पारा में रह रहा था। हादसे के लगी जाम को भी क्लियर कर दिया गया है।



 



CG News सीजी न्यूज Mahasamund News महासमुंद न्यूज Road accident in Chhattisgarh Accident on National Highway NH-53 truck collision नेशनल हाईवे एनएच-53 में हादसा ट्रक की आपस में भिडंत छत्तीसगढ़ में सड़क हादसा