बिलासपुर अपोलो हॉस्पिटल के फर्स्ट फ्लोर में लगी आग, अस्पताल प्रबंधन ने मरीजों को किया शिफ्ट

author-image
एडिट
New Update
बिलासपुर अपोलो हॉस्पिटल के फर्स्ट फ्लोर में लगी आग, अस्पताल प्रबंधन ने मरीजों को किया शिफ्ट











Bilaspur. जिले के अपोलो हॉस्पिटल में लगने की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि हॉस्पिटल के फस्ट फ्लोर में आग लगी है। वहीं शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगने की आशंका जताई जा रही है। आग लगने की खबर फैलने के बाद लोगों में जमकर भदगड़ मच दई है। वहीं अस्पताल प्रबंधन ने मरीजों को दूसरी जगह शिफ्ट भी करा दिया है। मिली जानकारी के अनुसार अभी तक किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है।  





फायर बिग्रेड और पुलिस बल मौके पर





बिलासपुर अपोलो हॉस्पिटल में आग लगने की सूचना मिलने के बाद पुलिस बल मौके पर तैनात है। वहीं कई फायर बिग्रेड की टीम भी आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है। बताया जा रहा है कि अस्पताल में आग लगभग 4 बजे लगी है। जिसके बाद से ही मरीजों में अफरा तफरी का माहौल बन गया। जानकारी मिल रही है कि अस्पताल प्रबंधन ने मरीजों को दूसरे वॉर्ड में शिफ्ट कर दिया है। वहीं अब तक आग लगने के पीछे का कारण नहीं पता चल पाया है।









घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के साथ ही फायर बिग्रेड और SDRF पहुंची। आईसीयू में आग लगने के समय 50 से 60 मरीज भर्ती थे, जिन्हें तत्काल सुरक्षित वार्डो में शिफ्ट किया गया। कुछ देर में आग को काबू पा लिया गया, जबकि करीब 2 घण्टे बाद धुआं बाहर निकाला जा सका।  अपोलो प्रबंधन के मुताबिक आग बेसमेंट एरिये में लगी थी, जिसे पूरी तरह से कंट्रोल कर लिया गया है। वार्डों में फैला धुआं भी बाहर निकाला जा चुका है।





खबर अपडेट की जा रही है...



Raipur News रायपुर न्यूज Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज fire in bilaspur apollo hospital Bilaspur Apollo Hospital Chhattisgarh Hospital Fire बिलासपुर अपोलो अस्पताल में आग बिलासपुर अपोलो अस्पताल छत्तीसगढ़ अस्पताल में आग