Korba में मामूली बात पर हुई firing accused arrest chhattisgarh news
होम / छत्तीसगढ़ / कोरबा में मामूली बात पर चली गोली, पीड़ि...

कोरबा में मामूली बात पर चली गोली, पीड़ित बच गया तो आरोपी ने उसका पत्थऱ से सिर फोड़ा, पुलिस के हत्थे चढ़ा

Rahul Garhwal
24,जनवरी 2023, (अपडेटेड 24,जनवरी 2023 07:46 AM IST)

शिवम दुबे, KORBA. कोरबा में मामूली बात को लेकर एक युवक ने दूसरे युवक पर गोली चला दी। हालांकि गोली से युवक बच गया लेकिन बाद में आरोपी ने पत्थर से उसका सिर फोड़ दिया। पूरा मामला थाना क्षेत्र दीपका का बताया जा रहा है। वहीं पूरी घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस अब जांच और आगे की कार्रवाई कर रही है।

मां से बदतमीजी तो चलाई गोली

पुलिस से पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया है कि अजीत यादव लगातार उसे और उसकी मां को परेशान करता था और हंसी-मजाक के जरिए बदतमीजी करता था जिसके कारण उसने अजीत के ऊपर रिवॉल्वर से गोली चला दी, लेकिन गोली अजीत यादव को नहीं लगी। पुलिस के अनुसार उसने दोबारा अजीत यादव को मारने की कोशिश की जिसके लिए उसने पत्थर से उसके सिर पर मारा और अजीत यादव घायल हो गया।

रिवॉल्वर छीनने गए आरक्षक के साथ भी धक्का-मुक्की


पूरे मामले में के दौरान बीच-बचाव करने आए युवक भी घायल हुआ है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस आरक्षक ने इस दौरान आरोपी दीपक केरकेट्टा से रिवाल्वर छीनने की कोशिश की। जिसमें दोनों के बीच धक्का-मुक्की हुई है। इस दौरान आरक्षक को भी मामूली चोट आई है।

ये खबर भी पढ़िए..

जांजगीर पुलिस पलाश की तलाश में पहुंची इंदौर और उज्जैन, पीड़िता और गवाहों के बयान तथा साक्ष्यों से गहरी मुश्किल में पलाश

पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार

दीपिका थाना प्रभारी अभिनव कान सिंह ने घटना की जानकारी देते हुए कहा है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि इलाके में युवक उत्पात मचा रहा है। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने युवक के पास से रिवॉल्वर और खाली खोखे भी जब्त किए हैं।

कोरबा में कोल कंपनी में फायरिंग करने वाले गिरफ्तार

कोरबा में 30 सितंबर 2022 को RKTC कोल कंपनी में अज्ञात व्यक्तियों द्वारा फायरिंग कर वसूली करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को पुलिस ने झारखंड से गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है अमन साहू के गैंग में इस फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था। जिसे पुलिस ने अलग-अलग टीमों को बना तफ्तीश कर आरोपियों को पकड़ने भेजा था जिसमें अब पुलिस को सफलता मिल गई है। पुलिस ने बताया कि 30 सितंबर 2022 के शाम करीब 6:20 बजे टीपी नगर कोरबा की आरकेटीसी कंपनी के कार्यालय में एक अज्ञात मोटरसाइकिल सवार के द्वारा पिस्टल से एक राउंड फायर कर पर्चा फेंककर फरार हो गया था।

द-सूत्र ऐप डाउनलोड करें :
Like & Follow Our Social Media