रायपुर में भारत की एकतरफा जीत, ग्राउंड में रोहित के गले लगा फैन; छत्तीसगढ़ क्रिकेट एसोसिएशन ने लाथम की जगह लगाई विलियम्सन की फोटो

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
रायपुर में भारत की एकतरफा जीत, ग्राउंड में रोहित के गले लगा फैन; छत्तीसगढ़ क्रिकेट एसोसिएशन ने लाथम की जगह लगाई विलियम्सन की फोटो

शिवम दुबे, RAIPUR. रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम में पहला इंटरनेशनल मैच खेला गया। भारत ने एकतरफा अंदाज में 8 विकेट से मैच जीता। मैच के बीच में एक फैन ने बीच ग्राउंड में जाकर कप्तान रोहित शर्मा को गले लगा लिया। छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने भी मैच देखा। सीएम भूपेश ने भारत की जीत के बाद ट्वीट भी किया। हालांकि टिकटों और मैच के पोस्टर को लेकर छत्तीसगढ़ क्रिकेट एसोसिएशन पर सवाल भी उठे।







— Bhupesh Baghel (@bhupeshbaghel) January 21, 2023





रोहित शर्मा से मिलने फैन ने लगाई छलांग







— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohrr) January 21, 2023




रायपुर से रोहित शर्मा का एक बड़ा फैन निकलकर सामने आया। फैन ने चलते मैच में जालियों के ऊपर से छलांग लगाई और बीच मैदान में पहुंच गया। इसके बाद फैन दौड़ते-दौड़ते रोहित शर्मा से मिलने पहुंच गया। फैन रोहित शर्मा से बैटिंग के दौरान मिलने पहुंचा, जहां उसने रोहित शर्मा को गले लगा लिया। हालांकि फिर सुरक्षाकर्मी फैन को ग्राउंड से बाहर ले गए।






मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी देखा मैच







— Bhupesh Baghel (@bhupeshbaghel) January 21, 2023





भारत और न्यूजीलैंड का मैच देखने सीएम भूपेश बघेल भी पहुंचे थे। उनके साथ मंत्री और नेता भी पहुंचे। भूपेश बघेल के साथ-साथ नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिव डहरिया और संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत भी मैच देखने पहुंचे। इसके साथ ही छत्तीसगढ़ कांग्रेस की नवनियुक्त प्रदेश प्रभारी कुमारी सेलजा भी मैच का आनंद लेने पहुंची थीं।





विवादों में रहा छत्तीसगढ़ क्रिकेट एसोसिएशन





छत्तीसगढ़ में पहली बार अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच खेला गया। इसमें छत्तीसगढ़ क्रिकेट एसोसिएशन ने बड़ा किरदार निभाया है, लेकिन इसके साथ ही एसोसिएशन कई बार संदेह के घेरे में रहा। क्रिकेट के प्रेमियों में खासा निराशा देखने को मिली है। क्रिकेट प्रेमियों का कहना है कि रायपुर में मैच हुआ लेकिन उनके पास टिकट ही नहीं हैं। ऐसे में मैच की टिकटों की कालाबाजारी देखने को मिली है और वे 500 की टिकट 3 हजार रुपए में खरीदने पर मजबूर हुए।





छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन ने पोस्टर में लगाई गलत तस्वीर







publive-image



पोस्टर में लगाई केन विलियम्सन की तस्वीर







रायपुर में कई जगहों पर छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन ने गलत पोस्टर लगाए जिसमें रोहित शर्मा के साथ केन विलियम्सन की तस्वीर लगाई गई है जबकि केन विलियमसन इस सीरीज में न्यूजीलैंड टीम का हिस्सा नहीं हैं। न्यूजीलैंड की टीम के कप्तान टॉम लाथम हैं।



 



भारत ने न्यूजीलैंड को हराया India beat New Zealand india vs new zealand in raipur First international cricket match in Raipur Fan hugs Rohit Sharma Chhattisgarh Cricket Association in controversies CM Bhupesh Baghel watched the match रायपुर में भारत और न्यूजीलैंड का मैच रायपुर में पहला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच रोहित शर्मा को फैन ने गले लगाया