दिल्ली बुलाए गए पूर्व सीएम रमन ​सिंह, राज्यपाल बनाए जाने की चर्चा, प्रदेश में बदले जाएंगे आधे से ज्यादा जिला अध्यक्ष

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
दिल्ली बुलाए गए पूर्व सीएम रमन ​सिंह, राज्यपाल बनाए जाने की चर्चा, प्रदेश में बदले जाएंगे आधे से ज्यादा जिला अध्यक्ष

RAIPUR. छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह को बीजेपी के शीर्ष नेताओं ने दिल्ली तलब कर लिया है। जहां वो पार्टी के आला नेताओं से मुलाकात करेंगे। बीजेपी में लगातार हो रहे बदलाव के बीच रमन सिंह का ये दिल्ली दौरा काफी महत्वपूर्ण है। खबरें है कि रमन सिंह को राज्यपाल बनाया जा सकता है। पूर्व सीएम रमन सिंह आज सुबह ही दिल्ली रवाना हो गए हैं।





छत्तीसगढ़ बीजेपी में आधे से ज्यादा जिला अध्यक्ष बदले जाएंगे





प्रदेश बीजेपी में हो रहे तमाम बदलाव के बीच खबर आ रही है कि बीजेपी के आधे के ज्यादा जिला अध्यक्ष बदले जाएंगे। मोर्चा और प्रकोष्ठ में भी नई नियुक्तियां होंगी। अनुभवी और नए चेहरों को टीम में जगह मिलेगी। कहा जा रहा है कि अजय जामवाल के लौटते ही प्रक्रिया शुरू हो जाएगी।





विधानसभा चुनाव की तैयारियां





अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी में बैठकों का दौर लगातार जारी है। हाल ही में नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव और नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के दौरे के बाद नवनियुक्त बस्तर संभाग प्रभारी संतोष पांडे संभाग के दौरे पर पहुंचे हुए हैं। बस्तर संभाग प्रभारी संतोष पांडे ने बीजेपी कार्यालय में पत्रकारों से चर्चा करते हुए बताया कि बस्तर संभाग के 7 जिलों और 12 विधानसभाओं का दौरा उनके द्वारा किया जाएगा। अपने तयशुदा दौरे में बीजेपी संभाग प्रभारी बस्तर संभाग के 7 जिलों में बीजेपी के जिला पदाधिकारियों की बैठक लेने के साथ ही कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। पत्रकारों से चर्चा करते हुए संतोष पांडे ने कहा बीजेपी चुनावी मोड में आ गई है। प्रदेश अध्यक्ष के दौरे के बाद संभाग प्रभारी का दौरा बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है।



CG News cg bjp छत्तीसगढ़ की खबरें raman singh cg raman singh called to Delhi discussion about making governor रमन सिंह छत्तीसगढ़ दिल्ली बुलाए गए रमन सिंह छत्तीसगढ़ बीजेपी में हलचल रमन सिंह को गवर्नर बनाने की चर्चा