छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन को लेकर पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर की चुटकी- “कांग्रेस का ATM है छत्तीसगढ़ सरकार”

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन को लेकर पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर की चुटकी- “कांग्रेस का ATM है छत्तीसगढ़ सरकार”

शिवम दुबे, RAIPUR. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में होने वाले कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन को लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अजय चंद्राकर ने चुटकी ली है। पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन को लेकर कहा कि कांग्रेस के पास एक ही एटीएम है, केवल छत्तीसगढ़ सरकार है। इसलिए छत्तीसगढ़ में अधिवेशन हो रहा है।





'छग सरकार को ATM मानते हैं कांग्रेसी'





अजय चंद्राकर ने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार को कांग्रेसी एटीएम की तरह इस्तेमाल कर रही है। हिमांचल छोटा सा राज्य है। इनको लग रहा है कि दो हजार करोड़ खर्च करने से छत्तीसगढ़ में चुनाव का माहौल बन जाएगा। चंद्राकर ने कहा कि इनको कुछ नहीं करना है। इनका उद्देश्य मात्र केवल इतना है कि जो संसाधन दे सकता है वहां पर इनको आयोजन करना है।





अंबिका सिंहदेव के पति के फेसबुक पोस्ट पर भी बोले





इसके साथ ही पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने विधायक अंबिका सिंह देव के पति के फेसबुक पोस्ट को लेकर कहा कि बहुत ही सभ्य घर से अंबिका सिंहदेव आती हैं। उनके पति भी बहुत एकेडमिक आदमी है। कांग्रेस की जो राजनीति है उसमें पूरे पूरे परिवार की उपेक्षा है। सिंहदेव परिवार के बारे में जो दृष्टिकोण सीएम भूपेश बघेल का है वह जग विख्यात है। ऐसे माहौल में कोई भी संस्कार वाला आदमी काम नहीं कर पाएगा। 





'छत्तीसगढ़ में सिर्फ भूपेश बघेल कानून'





पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर में फरवरी बाद बजट खर्च करने पर रोक को लेकर कहा कि पहले वित्त विभाग को स्पष्टीकरण देना चाहिए कि अभी तक बजट कितना खर्च हुआ है? पैसा कितना आया है? वित्त प्रबंधन के मामले में छत्तीसगढ़ सरकार एक आदमी के ऊपर निर्भर है, वह सिर्फ सीएम भूपेश बघेल हैं। मुख्यमंत्री उन्नयन विकास बोर्ड बना है। लेकिन यह सब ऐसे हैं कि मात्र केवल उनके जेब खर्चे हैं। वित्तीय प्रबंधन विधि निर्देश का उनके सामने कोई मायने नहीं रखता। चंद्राकर ने कहा कि छत्तीसगढ़ में सिर्फ एक कानून लागू होता है वह भूपेश बघेल का कानून है।



Chhattisgarh BJP छत्तीसगढ़ बीजेपी छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल former minister Ajay Chandrakar पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर National Convention of Congress कांग्रेस का राष्ट्रीय अधिवेशन Chhattisgarh CM Bhupesh Baghe