रायपुर में पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल बोले- ED को लेकर मुख्यमंत्री की घबराहट बता रही है कहीं कुछ बड़ा होने वाला है

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
रायपुर में पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल बोले- ED को लेकर मुख्यमंत्री की घबराहट बता रही है कहीं कुछ बड़ा होने वाला है

रेणु तिवारी, RAIPUR. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के ईडी और बीजेपी की मिलीभगत को लेकर उठाए जा रहे सवालों पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए पूर्व मंत्री और विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि अब सपने में भी मुख्यमंत्री को ईडी-बीजेपी दिखने लगे हैं, इसका मतलब कुछ तो गड़बड़ जरूर है।





'कांग्रेस की बेईमानी और भ्रष्टाचार'





बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि केंद्रीय जांच एजेंसियां बिना पुख्ता प्रमाण के कहीं हाथ नहीं डालते हैं और छत्तीसगढ़ में तो डंके की चोट पर कांग्रेस सरकार भ्रष्टाचार कर रही है। छत्तीसगढ़ की जनता को कांग्रेस सरकार की खुलेआम की जा रही बेईमानी और भ्रष्टाचार साफ दिखाई दे रहा है। हमें लगता है ईडी को तो बहुत देर से बात पता चली है। जो कार्रवाई बहुत पहले होनी थी, वो अब हो रही है। छत्तीसगढ़ को लूटने वाले जेल जा रहे हैं।





'हनुमान जी की गदा'





बृजमोहन ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कहते हैं भ्रष्टाचारियों पर हनुमान जी की गदा गिरेगा। मैं उनकी इस बात से पूरी तरह सहमत हूं। आज छत्तीसगढ़ की सत्ता को नियंत्रित करने वालों पर पर हनुमान जी की गदा रोज गिर रही है। मुख्यमंत्री के नजदीकी जेल जा रहे हैं। उनकी बयानबाजी में घबराहट दिख रही है। ऐसा लगता है मानो कुछ बड़ा होने वाला है।





ये खबर भी पढ़िए..





बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा- कांग्रेस के कई नेता हमारे संपर्क में, साय बोले- जल्द ढहेंगे बीजेपी के किले





'कांग्रेसियों ने की छत्तीसगढ़ की दुर्गति'





बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कोंडागांव नारायणपुर जैसे क्षेत्र में डीएमएफ फंड में 17 करोड़ों की गड़बड़ी सामने लाई थी। उसी तरह विधानसभा अध्यक्ष चरण दास महंत के क्षेत्र में भी बड़े पैमाने पर डीएमएफ फंड में करोड़ों की गड़बड़ियां हुई हैं। उन्होंने कहा कि डीएमएफ फंड, कैम्पा आदि में 60, 70 प्रतिशत कमीशन खोरी के साथ काम हो रहा है। मतलब आप समझिए छत्तीसगढ़ की कैसी दुर्गति इन कांग्रेसियों ने कर रखी है।



CG News ED action in Chhattisgarh Brijmohan Agarwal target on CM Bhupesh statement regarding ED छत्तीसगढ़ में ईडी का एक्शन बृजमोहन अग्रवाल का सीएम भूपेश पर निशाना ईडी को लेकर बयान