CG प्रेमिका ने पति और भाई के सहयाेग से प्रेमी की हत्या कर शव जलाया,गिरफ्तार

author-image
Yagyawalkya Mishra
एडिट
New Update
CG प्रेमिका ने पति और भाई के सहयाेग से प्रेमी की हत्या कर शव जलाया,गिरफ्तार

रायगढ़ । बीते तीन मई को जिले के पाेकडेगा में मिले अधजले शव के मामले में पुलिस ने मृतक की प्रेमिका और प्रेमिका के चचेरे भाई को गिरफ्तार किया है,पुलिस के अनुसार युवक और विवाहित महिला के बीच प्रेम संबंध था,हालिया दिनाें युवक की शादी तय हो चुकी थी, लेकिन वह प्रेमिका पर मिलते रहने के लिए बेहद दबाव बना रहा था, जिससे खीज कर प्रेमिका ने चचेरे भाई और पति के साथ मिलकर प्रेमी युवक की हत्या कर शव को जला दिया था।आरोपियों द्वारा मृतक की पहचान छिपाने शव को जलाया गया था,साथ ही मृतक के मोबाइल से मृतक के मंगेतर और परिजनाें को मैसेज कर भ्रमित किया गया था कि,मृतक सत्यनारायण पैकरा किसी बात पर खुद से क्षुब्ध हो गया है,और अब नही लौटेगा।













मृतक के सिपाही भाई ने पहचान की





         शव इतनी बुरी तरह जला दिया गया था कि,पहचान ही नही हो पा रही थी,पुलिस ने स्थानीय स्तर पर और आसपास के जिलाें में तस्वीरों को भेजा था, बलरामपुर जिले में कार्यरत आरक्षक चंद्र विजय पैकरा ने तस्वीर देखकर उसकी पहचान छोटे भाई सत्यनारायण पैकरा के रूप में होने का संदेह जताया जिसके बाद परिजनाें ने जाकर पहचान कर ली कि,यह सत्यनारायण का ही शव है।  परिजनाें ने बताया कि, बीते दो मई को सत्यनारायण महुआ बेचने निकला था, उसके बाद से लापता था, जिसके बाद 4 मई को तुमला थाना कें गुम इंसान रिपोर्ट दर्ज कराया गया था।पुलिस को पतासाजी के दौरान यह जानकारी मिली कि गांव की आंगनवाड़ी कार्यकर्ता सुनीता पैकरा से सत्यनारायण पैकरा का गहरे संबंध थे । पुलिस ने पूछताछ की तो सुनिता पैंकरा ने स्वीकार लिया कि,वह पति रघुनंदन पैंकरा और चचेरे भाई मदन पैंकरा के साथ मिलकर 2 मई की रात भंगामुडा के हत्या किए और  उसके पति और चचेरे भाई ने शव को तोलमा रोड़ के आगे पोकडेगा ले गए और  जला दिये ।













प्रेमी के दबाव से क्षुब्ध हो गई थी प्रेमिका





            गिरफ्तार प्रेमिका ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि, मृतक सत्यनारायण पैकरा से उसका प्रेम संबंध था,सत्यनारायण पैकरा कुछ दिनों से मिलने के लिए बहुत दबाव बनाता था जिससे परेशान होकर अपने पति व भाई मदन पैकरा को बताई और सुनियोजित तरीके से 2 मई के शाम-रात करीब 7:00 बजे सत्यनारायण को मिलने के बहाने भंगामुडा के पास बुलाई जहां पूर्व से उसका पति रघुनंदन घर से पाटानुमा डंडा लेकर चचेरे भाई मदन पैकरा के साथ छिपे हुए थे जैसे ही सत्यनारायण पहुंचा रघुनंदन पैकरा ने पाटे से उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद सुनीता वापस घर आ गई,जबकि  शव को रघुनंदन पैकरा और मदन पैकरा मोटर सायकल में लेकर तोलमा रोड तरफ ले गए, जहां ग्राम पोकडेगा काजूबाड़ी पर महुआ पत्ता जलाने वाले गड्ढे में शव को साथ में लाएं पेट्रोल डालकर जला दिये और वापस घर चले गए। पुलिस गिरफ्त में प्रेमिका और उसका चचेरा भाई हैं, जबकि पति फरार है।







छत्तीसगढ़ Chhattisgarh accused arrested police पुलिस murder हत्या प्रेमी Raigarh रायगढ़ Crime Affair प्रेमिका प्रेम संबंध लैलूंगा