गुजरातियों को कहा था ठग, बिहार के डिप्टी CM पर FIR की मांग, सर्व गुजराती समाज ने धमतरी में की शिकायत

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
गुजरातियों को कहा था ठग, बिहार के डिप्टी CM पर FIR की मांग, सर्व गुजराती समाज ने धमतरी में की शिकायत

Dhamtari. मोदी सरनेम को लेकर विवादित बयान देने के मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को 2 साल की सजा हो चुकी है और उनकी संसद की सदस्यता भी जाती रही। अब छत्तीसगढ़ में सर्व गुजराती समाज ने बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के खिलाफ एफआईआर की मांग कर दी है। तेजस्वी ने बीते दिनों गुजरातियों को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था। 





बता दें कि धमतरी में सर्व गुजराती समाज के प्रदेश प्रमुख प्रीतेश गांधी ने धमतरी के कोतवाली थाने में टीआई को ज्ञापन सौंपा है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में उच्च अधिकारियों के आदेश के बाद कार्रवाई की जाएगी। सर्व गुजराती समाज छत्तीसगढ़ के प्रमुख प्रीतेश गांधी ने बताया कि बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने गुजराती समाज पर अमर्यादित एवं अशोभनीय टिप्पणी की है। इसके विरोध में हमने धमतरी एसपी के नाम कोतवाली थाना प्रभारी प्रणाली वैद्य को ज्ञापन सौंपा है। हम चाहते हैं कि तेजस्वी यादव के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।







  • यह भी पढ़ें 



  • राहुल गांधी के तीखे तेवर- वो मुझे मारें-पीटें, जेल में डाल दें, अडाणी पर सवाल पूछता रहूंगा, बताएं 20 हजार करोड़ कहां से आए?






  • संगठन के प्रदेश प्रमुख प्रीतेश गांधी ने कहा है कि तेजस्वी यादव ने मीडिया में गुजराती समाज के खिलाफ जो बयान दिया है, वह अत्यंत निंदनीय है। तेजस्वी यादव ने अपनी राजनीति चमकाने के लिए इस प्रकार की अमर्यादित भाषा का उपयोग किया। ये ठीक नहीं है। तेजस्वी के इस बयान से गुजराती समाज के साथ-साथ गुजरात के लोग आहत हैं। सर्व गुजराती समाज छत्तीसगढ़ प्रदेश तेजस्वी यादव के इस बयान की घोर निंदा करता है।







    यह बोले थे तेजस्वी यादव







    परिवार पर पड़े सीबीआई छापों से नाराज तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार पर हमला बोला था। वे बार-बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर तंज कस रहे हैं। बीते दिनों तेजस्वी यादव ने कहा था कि इस देश में दो ठग हैं। वर्तमान में देश के हालात को देखा जाए तो सिर्फ गुजराती ही ठग हो सकते हैं। जांच एजेंसियों को उनसे डील करते वक्त ज्यादा सतर्क रहना चाहिए। 



     



    CG News CG न्यूज़ Demand for FIR on Tejashwi Gujaratis were called thugs all Gujarati community demanded तेजस्वी पर FIR की मांग गुजरातियों को कहा था ठग सर्व गुजराती समाज ने की मांग