सौम्या चौरसिया की जमानत याचिका पर सुनवाई फिर टली, कल होगी सुनवाई

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
सौम्या चौरसिया की जमानत याचिका पर सुनवाई फिर टली, कल होगी सुनवाई

याज्ञवल्क्य, BILASPUR. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की उप सचिव (निलंबित) सौम्या चौरसिया की जमानत याचिका पर सुनवाई आज फिर टल गई। कल सौम्या चौरसिया की ओर से बचाव पक्ष ने तर्क दिए थे। आज बचाव पक्ष फिर तर्क देता लेकिन आज की सुनवाई कल के लिए टल गई है। कल यानी 13 अप्रैल को जस्टिस पी सैमकोशी इस पर सुनवाई करेंगे। 





बचाव पक्ष की दलील-कोई प्रत्यक्ष संबंध प्रमाणित नहीं





कोयला घोटाला और अवैध वसूली मामले में ईडी द्वारा 2 दिसंबर से गिरफ़्तार सौम्या चौरसिया की ज़मानत याचिका पर बचाव पक्ष ने तर्क दिया है कि, सौम्या चौरसिया के विरुध्द इस मामले से संबंध प्रमाणित ही नहीं है। जो विषय हैं वे सूर्यकांत तिवारी के ही इर्द गिर्द घूमते हैं। सौम्या चौरसिया से इसका लेना देना नहीं है।बचाव पक्ष की ओर से कुछ न्याय दृष्टांत भी प्रस्तुत किए गए हैं। गुरुवार को बचाव पक्ष की ओर से फिर तर्क प्रस्तुत किए जाएंगे।





ये भी पढ़े...





BJP नेताओं पर सीएम भूपेश बघेल का हमला, ''बीजेपी नेताओं की बेटी मुस्लिम से शादी करें तो लव, बाकी करें तो जिहाद''





ईडी की ओर से फिर से तर्क दिया जा सकता है





ऐसे संकेत हैं कि, ईडी की ओर से दोबारा तर्क पेश किया जा सकता है। दरअसल पहले बचाव पक्ष ने जमानत के पक्ष में जो दलीलें दीं, ईडी ने उसके जवाब में तर्क दिए। इसके बाद अब बचाव पक्ष ने जो तर्क दिए हैं, उसमें नए बिंदु हैं। इसलिए यह माना जा रहा है कि, ईडी इन नए तर्कों और न्याय दृष्टांतों को लेकर पक्ष रखने अदालत से समय मांग सकती है।



ED ईडी Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज CM Bhupesh Baghel सीएम भूपेश बघेल Bilaspur High Court बिलासपुर हाईकोर्ट Saumya Charasia सौम्या चारासिया