रायपुर में सामूहिक आत्महत्या, सिवनी में पति-पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस 

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
रायपुर में सामूहिक आत्महत्या, सिवनी में पति-पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस 

RAIPUR. रायपुर में एक सामूहिक आत्महत्या का मामला सामने आया है। राजधानी के सिवनी गांव में पति-पत्नी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। पत्नी ने किचन में और पति ने बेडरूम में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। हालांकि दंपती के आत्‍महत्‍या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। घटनास्‍थल से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। प्रारंभिक जांच में पुलिस ने खुदकुशी बताया है। खुदकुशी की वजह जानने के लिए पुलिस जांच में जुट गई है, इसके लिए आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। 





पुलिस को विवाद की आशंका, सुसाइड नोट नहीं मिला





मुजगहन थाना प्रभारी विजय ठाकुर ने बताया कि घर में पति नंदू नवरंग और पत्नी मीनाक्षी रहते थे। 5-6 साल पहले शादी हुई थी, देर रात खुदकुशी कर ली है। किसी भी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। घटना के वक्‍त घर में और कोई भी नहीं था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शव पंचनामा तैयार कर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने आशंका जताई है कि सुसाइड के पहले पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद होने जैसा लग रहा है। मौके पर चूड़ियां टूटी हुई मिली हैं। इसके साथ मौके पर शराब की बोतल भी मिली है। 





ये भी पढ़ें...











पत्नी ने किचन और पति ने कमरे में लगाई फांसी





आशंका जताई जा रही है कि शराब पीने के बाद दोनों के बीच कुछ विवाद हुआ और पहले पत्नी मीनाक्षी ने किचन में फांसी लगा ली। इसके बाद पति नंदू नवरंग ने कमरे में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। पुलिस इसे घरेलू विवाद मानकर जांच आगे बढ़ा रही है। इस मामले में परिजनों के बयान दर्ज कर जानकारी हासिल करेगी, वही पड़ोसियों से भी पति पत्नी के रिश्ते के बारे में जानकारी इकट्ठा कर रही है। फिलहाल पति पत्नी के शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने भेज दिया है।



दंपती खुदकुशी छग में खुदकुशी रायुपर आत्महत्या रायपुर खुदकुशी couple suicide suicide in chhattisgarh raipur suicide