जांजगीर-चांपा में विवाद के बाद कुल्हाड़ी से पति ने पत्नी की हत्या की, शराब का आदी आरोपी मौके से फरार

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
जांजगीर-चांपा में विवाद के बाद कुल्हाड़ी से पति ने पत्नी की हत्या की, शराब का आदी आरोपी मौके से फरार

याज्ञवल्क्य मिश्रा, JANJGIR-CHAMPA. जिले के शिवरीनारायण थाना क्षेत्र में 06 जनवरी को हत्या की वारदात हुई। किसी बात को लेकर विवाद होने पर पति ने अपनी पत्नी पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। इससे पत्नी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।  हत्या के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया। सूचना पर मौके पहुंचकर पुलिस ने हत्या में उपयोग की गई कुल्हाड़ी को जब्त कर लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।  





आरोपी को शराब की है लत





जानकारी के मुताबिक, जोगीडीपा के वार्ड नंबर 1 में संपत सारथी अपनी पत्नी सुरेखा सारथी (45) और 2 बच्चों के साथ रहता है। पति संपत को शराब पीने की लत के कारण पति-पत्नी में आए दिन विवाद होता रहता था। आरोपी बच्चों के साथ भी शराब पीकर मारपीट करता था। 





ये खबर भी पढ़ें...











हत्या का आरोपी अभी फरार हैं 





वारदात वाले दिन भी पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ, जिससे गुस्से में आकर आरोपी ने अपनी पत्नी के चेहरे पर कुल्हाड़ी से 2-3 बार बेरहमी से जानलेवा वार किया, जिससे मौके पर ही सुरेखा की मौत हो गई। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है। वहीं आरोपी अभी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Murder in Chhattisgarh छत्तीसगढ़ में मर्डर Wife killed with axe Drunken husband kills wife Accused absconding from the spot कुल्हाड़ी से पत्नी की हत्या शराबी पति ने पत्नी को मारा आरोपी मौके से फरार