जगदलपुर में 2 जवान की मौत, बीमार जवान को इलाज के लिए ले जाते समय सड़क हादसा, 1 जवान घायल रायपुर रेफर

author-image
एडिट
New Update
जगदलपुर में 2 जवान की मौत, बीमार जवान को इलाज के लिए ले जाते समय सड़क हादसा, 1 जवान घायल रायपुर रेफर







JAGDALPUR.बस्तर में नेशनल हाईवे 163 पर पिकअप वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो जवान की मौत हो गई है। वहीं एक जवान घायल बताया जा रहा है। घायल जवान को हेलीकॉप्टर के माध्यम से रायपुर रेफर किया गया है। यह जवान सीएएफ के बताए जा रहे हैं। इन जवानों में एक जवान की तबीयत खराब थी जिसका इलाज करवाने के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था। इसी बीच रास्ते में हुई पिकअप से भिड़ंत में 2 जवान की मौत हो गई तो वहीं एक जवान बुरी तरह घायल हो गया है। पूरा मामला कोडनार थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। 







बाइक सवार तीनों जवान उछलकर काफी दूर जा गिरे





यह जवान बास्तानार कैंप में पदस्थ कांस्टेबल के रूप में मनमोहन कुर्रे और गणेश राम अंचला के साथ मुकेश बाइक में सवार होकर किलेपाल के स्वास्थ्य केंद्र जा रहे थे। इसी बीच बस्तानार टर्निंग पॉइंट में सामने से आ रही पिकअप वाहन से टक्कर हो गई। हादसा इतना दर्दनाक था कि बाइक सवार तीनों जवान उछलकर काफी दूर जा गिरे। मौके पर एक जवान की मौत हो गई है। घटना होने के बाद वहां पर मौजूद कुछ लोग घायल जवान को उठाकर दिमरपाल मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान एक जवान की मौत हो गई।





गंभीर रूप से घायल जवान रायपुर रिफर





पूरी घटना में 2 जवान की मौत हो गई है। वहीं एक जवान की स्थिति नाजुक बनी हुई है। बताया जा रहा है कि घायल जवान के सर में काफी गहरी चोट लगने की वजह से दिमरपाल मेडिकल कॉलेज में इलाज संभव नहीं हो पाया। जिससे फोर्स के हेलीकॉप्टर के माध्यम से रायपुर रेफर कर दिया गया है। इधर मृत जवान को पोस्टमार्टम कर परिवार को सौंपने की तैयारी चल रही है। 



Raipur News रायपुर न्यूज Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज jagdalpur News जगदलपुर न्यूज Jagdalpur Road Accident Jagdalpur 2 soldiers died in Road Accident जगदलपुर सड़क दुर्घटना जगदलपुर सड़क दुर्घटना में दो जवानों की मौत