जांजगीर चांपा में कार में बैठ कर स्टंट करना पड़ा भारी... वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने की कार्रवाई 

author-image
एडिट
New Update
जांजगीर चांपा में कार में बैठ कर स्टंट करना पड़ा भारी... वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने की कार्रवाई 

Janjgir Champa. इन दिनों देश में इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए लोग अलग-अलग तरकीब निकल कर फेमस होने का कोशिश कर रहे हैं। युवा इसी चक्कर में बहुत लापरवाही करते हैं जिससे नियम क़ानून टूटते रहते हैं। ऐसा ही एक मामला जांजगीर चांपा जिले से सामने आया है। जिसमें कार की खिड़की से बाहर निकल कर दो युवक वीडियो बना रहे हैं। बीच सड़क पर दो अलग अलग कारों से स्टंट करते युवकों का वीडियों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वीडियों वायरल होने के बाद पुलिस ने इसे ट्रैफिक नियमों की लापरवाही बताया है। वहीं वीडियो के माध्यम से कार्रवाई की गई है।





खिड़की से बाहर निकलकर सेल्फी ले रहे थे युवक 





वीडियो में देखा जा सकता है कि नदी के पुल पर लापरवाही से कार में स्टंट करते हुए युवकों ने अपने साथ दूसरों की जान के साथ भी खिलवाड़ किया है। वीडियों में कार की खिड़की से बाहर निकलकर युवक सेल्फी और वीडियो बना रहे थे। जिससे पीछे आ रही गाड़ियों में दहशत का माहौल बन गया।  इस लापरवाही का वीडियो वायरल होने पर यह वीडियो पुलिस तक पहुंच गया। घटना गुरुवार देर रात की बताई जा रही है। वहीं पुलिस ने युवकों के खिलाई कड़ी कार्रवाई भी की है। 





थाने में हुआ मामला दर्ज 





पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार की देर रात 12 बजकर 05 मिनट पर हसदेव नदी के गेमन पुल में दो कार चालक लापरवाही से गाड़ी चला रहे थे। दोनों कार में बैठे युवकों ने स्टंट करते हुए सेल्फी लेने की कोशिश की गई है। वहीं टाटा एल्ट्रोज वाहन क्रमांक CG 11 AX 4794 के चालक दुर्गेश पटेल जिसकी उम्र 26 वर्ष निवासी बेलदारपारा और  क्रेटा कार क्रमांक CG 11 AZ 2666 के चालक कमलेश लठारे उम्र 35 वर्ष निवासी भोजपुर चांपा के खिलाफ चांपा थाने में धारा 279 के तहत  मामला दर्ज कर दोनों युवकों को हिरासत में लिया गया।



Raipur News रायपुर न्यूज Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Janjgir-Champa News जांजगीर-चांपा न्यूज Janjgir champa car stunt Police action in car stunt जांजगीर चांपा कार स्टंट कार स्टंट में पुलिस की कार्रवाई