JANJGIR CHAMPA: नशे में धुत पति ने की पत्नी को मारने की कोशिश, पत्नी ने किया धारदार हथियार से हमला, पति की मौत

author-image
एडिट
New Update

JANJGIR CHAMPA: नशे में धुत पति ने की पत्नी को मारने की कोशिश, पत्नी ने किया धारदार हथियार से हमला, पति की मौत

JANJGIR CHAMPA:  एक पति शराब के नशे में पत्नी को  मारने के लिए चाकू लेकर दौड़ा तो पत्नी ने धारदार हथियार (wife kills husband) से पलट वार कर दिया। हमले में पति पत्नी दोनों बुरी तरह घायल हुए। घटना की सूचना पत्नी ने ही पुलिस को दी। पुलिस दोनों को लेकर अस्पताल पहुंची, जहां देर रात पति ने दम तोड़ दिया। मामला चांपा थाना (champa thana) क्षेत्र का है।





मामला घठोली चौक का है। यहां रहने वाला विजय सूर्यवंशी शराब पीकर घर पहुंचा और चिल्लाचोट करने लगा। हंगामा देख किसी तरह अड़ोस-पड़ोस के लोगों ने उसे समझा-बुझाकर शांत कराया। शाम को विजय फिर शराब के नशे में घर पहुंचा। और पत्नी फोटो बाई से मारपीट शुरू कर दी। विजय ने चाकू से भी पत्नी पर हमला करने की कोशिश की।





बचाव में फोटो बाई ने धारदार हथियार उठा लिया और विजय पर हमला कर दिया। हमले में विजय और फोटो बाई दोनों घायल हुए। खून से लथपथ विजय को जमीन पर पड़ा देख फोटो बाई ने खुद ही डायल-112 पर कॉल किया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ही विजय और फोटो बाई को BDM अस्पताल में भर्ती कराया। जहां विजय ने दम तोड़ दिया। 





फोटो बाई की हालत भी गंभीर





फोटो बाई का अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने मौका ए वारदात से हथियार बरामद कर लिया है। वह बड़ी सी छेनी है। फोटो बाई के दो 2 बेटे और 2 बेटियां हैं। बताया जा रहा है कि विजय शराब के नशे में अक्सर ऐसा ही करता था। सोमवार को भी उसने मारपीट की कोशिश की। जो मौत के अंजाम तक पहुंच गई।



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज छत्तीसगढ़ समाचार Janjgir-Champa News जांजगीर-चांपा न्यूज crime news पत्नी ने की पति की हत्या chhattisgarh news in hindi wife kills husband धारदार हथियार से हमला इलाज के दौरान मौत