जांजगीर में पति ने की पत्नी की हत्या, कबीरधाम में भी ठीक ऐसी ही वारदात, दोनों आरोपी गिरफ्तार

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
जांजगीर में पति ने की पत्नी की हत्या, कबीरधाम में भी ठीक ऐसी ही वारदात, दोनों आरोपी गिरफ्तार

JANGIR.जांजगीर-चाम्पा जिले के शिवरीनारायण थाना के जनकपुर-जोगीडीपा में पत्नी की बेरहमी से हत्या करने वाले आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है और उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। कबीरधाम जिले के लोहारा थाना अंतर्गत ग्राम बीजाझोरी में पति ने मामूली बात पर पत्नी की पत्थर में सिर पटक पटक कर हत्या कर दी। आरोपी पति को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है।





आए दिन विवाद होता रहता था





दरअसल, शिवरीनारायण के जनकपुर-जोगीडीपा में रहने वाला सम्पत सारथी, अपनी पत्नी सुरेखा सारथी के चरित्र पर शंका करता था, जिसकी वजह से आए दिन विवाद होता रहता था। कल 6 जनवरी को दोनों पति-पत्नी घर में थे, दोनों में फिर विवाद हुआ और पति ने तैश में आकर पत्नी सुरेखा सारथी पर टंगिया से हमला कर दिया। खुद को बचाने पत्नी भागने की कोशिश की, लेकिन घर के आंगन में पति सम्पत ने उस पर कई वार किया, जिसके बाद मौके पर ही पत्नी की मौत हो गई। 





यह खबर भी पढ़ें











घर के आंगन में पत्नी की लाश पड़ी थी





वारदात के बाद आरोपी पति सम्पत सारथी फरार हो गया था, घर के आंगन में पत्नी की लाश दिखने के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद शिवरीनारायण टीआई रविन्द्र अनन्त, दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ लग गई थी। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम कराया था और आरोपी पति सम्पत सारथी की खोजबीन शुरू की थी। 





आरोपी पति सम्पत सारथी को गिरफ्तार किया





इस बीच पुलिस को पता चला कि आरोपी पति, सारंगढ़ जिले के सरसीवां क्षेत्र के बालपुर गांव में छिपा है, इसके बाद पुलिस ने टीम बनाकर दबिश दी और उसे दबोच लिया। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत जुर्म दर्ज किया है और आरोपी पति सम्पत सारथी को गिरफ्तार कर उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। 





इधर... कबीरधाम जिले के लोहारा में भी पत्नी की हत्या





कबीरधाम जिले के लोहारा थाना अंतर्गत ग्राम बीजाझोरी में पति ने मामूली बात पर पत्नी की पत्थर में सिर पटक-पटक कर हत्या कर दी। हत्या के बाद मामले को छिपाने के लिए दुर्घटना बता रहा था, लेकिन पुलिसिया पूछताछ में आरोपी पति रविन्द्र पटेल ने हत्या की बात कबूल कर ली। आरोपी पति को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है। 





सिर को पत्थर में पटक कर हत्या कर दी





वहीं, लोहारा पुलिस का दावा है कि आज सुबह ग्राम बीजाझोरी निवासी सौहद्रा पटेल सुबह चाय बनाकर पति रविन्द्र को दी, तब रविन्द्र ने चाय बाद में पीने की बात कही, इसी बात पर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। जिसके बाद रविन्द्र ने सौहद्रा के सिर को पत्थर में पटक-पटक कर हत्या कर दी। मामले की जानकारी आसपास के लोगों ने लोहारा थाना में दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है।



CG News सीजी न्यूज accused arrested आरोपी गिरफ्तार Husband killed his wife पति ने की पत्नी की हत्या Brutally murdered in Janjgir incident in Kabirdham also जांजगीर में बेरहमी से हत्या कबीरधाम में भी वारदात