JANJGIR CHAMPA: छत्तीसगढ़ के सरकारी स्कूल में टीचर के पद खाली, 30 पदों पर निकली भर्ती, 25,500 से लेकर 38 हजार तक मिलेगी सैलेरी

author-image
एडिट
New Update
JANJGIR CHAMPA: छत्तीसगढ़ के सरकारी स्कूल में टीचर के पद खाली, 30 पदों पर निकली भर्ती, 25,500 से लेकर 38 हजार तक मिलेगी सैलेरी

JANJGIR CHAMPA:  जिले के दो नए स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल (swami atamanand english medium school) में टीचर के 30 पदों पर भर्ती निकली है। कलेक्टर ने इन पदों के लिए विज्ञापन (job vacancy) जारी किया है। चयनित उम्मीदवारों को इस पद पर प्रतिमाह 25 हजार 500 से 38 हजार 100 रुपए तक सैलरी दी जाएगी। भर्ती के लिए 10 अगस्त की शाम तक आनलाइन आवेदन किया जा सकता है। 



राज्य शासन ने  हाल ही में जांजगीर-चांपा जिले में दो नए स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम स्कूल शुरू करने की मंजूरी दी है। इसमें चांपा के अलावा सारागांव में स्थित बिसाहूदास महंत हायर सेकेंडरी स्कूल को स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल बनाने का फैसला लिया गया है। 





इन विषयों में भर्ती 





जारी विज्ञापन के अनुसार हिंदी, अंग्रेजी, संस्कृत, गणित, सामाजिक विज्ञान, जीवन विज्ञान, रसायन, भौतिक शास्त्र के टीचर के अलावा अंग्रेजी, सामाजिक विज्ञान, गणित के शिक्षक और सहायक शिक्षक और कम्प्यूटर शिक्षक के पद निकाले गए हैं। 





ऐसे करें आवेदन





ये सभी पद संविदा भर्ती से भरे जाएंगे। नियुक्ति के लिए जारी विज्ञापन के अनुसार अभ्यार्थी सिर्फ ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन भरने के लिए 10 अगस्त की शाम 5 बजे तक https://janjgir-champa.gov.in में भरे जा सकते हैं। विस्तृत जानकारी भी इसी वेबसाइट से हासिल की जा सकती है।





ये योग्यता जरूरी





सभी पदों के लिए इंग्लिश मीडियम से मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं और 12वीं पास होना जरूरी है। इसके अलावा संबंधित सब्जेक्ट में ग्रेजुएशन और पोस्ट ग्रेजुएशन के अलावा उम्मीदवार को बीएड व राष्ट्रीय पात्रता परीक्षा (TET) पास करना जरूरी है।



 



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ में नौकरी chhattisgarh news in hindi swami atamanand english medium school Chhattisgarh government school vacancy in government school सरकारी स्कूल में नौकरी व्याख्याता के पद स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल ऑनलाइन आवेदन शिक्षकों के पदों पर भर्ती