कांकेर में नक्सलियों ने फूंकी 10 से ज्यादा गाड़ियां, पुलिस को बिना सूचना दिए चल रहा था सड़क निर्माण का काम 

author-image
एडिट
New Update
कांकेर में नक्सलियों ने फूंकी 10 से ज्यादा गाड़ियां, पुलिस को बिना सूचना दिए चल रहा था सड़क निर्माण का काम 







KANKER.छत्तीसगढ़ के कांकेर में नक्सलियों ने 10 से ज्यादा गाड़ियों का आग के हवाले कर दिया है। दरअसल कांकेर के आलपरस के पास में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत ठेकेदार काम कर रहा था। जिसकी सूचना ठेकेदार ने न ही पुलिस को दी, PMSGY के अधिकारियों को दी थी। बताया जा रहा है कि कुछ ग्रामीणों को नक्सलियों ने बंधक भी बनाया और धमकी भी दी है। हालांकि पुलिस ने इसकी पुष्टी नहीं की है। नक्सलियों की इस वारदात के बाद आसपास दहशत का माहौल है।







10 से ज्यादा गाड़ियों को किया आग के हवाले





नक्सलियों ने 10 से ज्यादा गाड़ियों का आग के हवाले किया है। पूरा मामला कोयलीबाड़ी थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के मुताबिक ठेकेदार प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत सड़क बनाने के काम कर रहा था। नक्सलियों ने 9 ट्रेक्टर और 2 जेसीबी को आग के हवाले कर दिया है। ग्रामीण ने नाम उजागर करने की शर्त में बताया है कि कुछ नक्सली हथियार लेकर मौके पर पहुंचे थे। जिसके बाद नक्सलियों ने ग्रामीणों का खूब धमकाया। ग्रामीणों ने डर से काम बंद कर दिया। वहीं नक्सलियों ने एक-एक कर लगभग सभी गाड़ियों को आग लगा दिया।  





पुलिस को सड़क बनाने की नहीं मिली सूचना



 



कांकेर पुलिस अधीक्षक सलभ सिन्हा का कहना है कि जिले के आलपरस के पास ठेकेदार प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत काम कर रहा था। यह एक घोर नक्सल क्षेत्रों में आता है। वहीं ठेकेदार ने किसी भी तरीके से पुलिस को सड़क बनाने की सूचना नहीं दी थी। न हीं प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अधिकारियों को इसकी जानकारी थी। सलभ सिन्हा ने 9 ट्रेक्टर और 2 जेसीबी में आगजनी की पुष्टी की है। वहीं ग्रामीणों के बंधक बनाने की जानकारी पुलिस के पास नहीं पहुंची है। हालांकि पुलिस सूचना मिलने के बाद जांच पड़ताल में जुट गई है।



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Kanker News कांकेर न्यूज Kanker Maoists Maoists torched more than 10 vehicles Kanker SP Salabh Sinha कांकेर नक्सलियों का उत्पात नक्सलियों ने 10 से ज्यादा वाहनों को आग लगा दी कांकेर एसपी सलभ सिन्हा