डोंगरगढ़ के मां बम्लेश्वरी मंदिर में चहलकदमी करता दिखा तेंदुआ, कुछ देर सीढ़ियों में रुका, फिर चला गया जंगल

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
डोंगरगढ़ के मां बम्लेश्वरी मंदिर में चहलकदमी करता दिखा तेंदुआ, कुछ देर सीढ़ियों में रुका, फिर चला गया जंगल

RAJNANDGAON. छत्तीसगढ़ के कई जिलों में इन दिनों जंगली जानवर शहर में एंट्री कर रहे हैं। इस बीच, डोंगरगढ़ मां बम्लेश्वरी मंदिर में तेंदुए को देखा गया। इससे हड़कंप मच गया। इससे भक्त भी थोड़ी डरे नजर आए। दरअसल, मंदिर के सीढ़ियों पर एक तेंदुआ चहलकदमी करते हुए दिखाई दिया है। 



सोशल मीडिया में वीडियो वायरल 



यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई। अब सोशल मीडिया में यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जहां एक तेंदुआ मां बम्लेश्वरी मंदिर की सीढ़ियों पर नजर आ रहा है। कुछ समय मंदिर की सीढ़ियों पर समय बिताने के बाद तेंदुआ वापस पहाड़ों की तरफ चला जाता है। 



यह खबर भी पढ़ें



रायपुर में विधायक अंबिका सिंहदेव के पति ने फिर किया फेसबुक पर पोस्ट, MLA पर लगाया मारपीट का आरोप



सीढ़ियों के आसपास घूमता नजर आया



डोंगरगढ़ पहाड़ के ऊपर मां बम्लेश्वरी मंदिर की सीढ़ियों पर एक तेंदुआ सीसीटीवी में कैद हुआ है।रात के अंधेरे में ये तेंदुआ मंदिर की सीढ़ियों पर देखा गया है। यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इसके साथ ही सोशल मीडिया में यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इसमें एक तेंदुआ कभी सीढ़ियों पर बैठा हुआ तो कभी सीढ़ियों के आसपास घूमता हुआ नजर आ रहा है। बता दें कि कुछ महीने पहले भी ऊपर पहाड़ों पर मां बम्लेश्वरी मंदिर जाने वाले रास्ते पर तेंदुआ दिखाई दिया था, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। 



1600 फीट ऊंची पहाड़ी पर स्थित है मां बम्लेश्वरी देवी मंदिर 



मां बमलेश्वरी मंदिर की सीढ़ियों में रात के समय तेंदुआ दिखाई देने से कौतूहल का विषय बना हुआ है। सीसीटीवी का यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक तेंदुआ अठखेलियां करते हुए नजर आ रहा है। सीढ़ियों पर लेटते और घूमते दिख रहा है। बता दें कि 1600 फीट ऊंची पहाड़ी की चोटी पर स्थित मां बम्लेश्वरी देवी मंदिर हैं। बम्लेश्वरी मैया बगलामुखी रूप में विराजमान हैं। माता के दर्शन के लिए लाखों की संख्या में लोग धर्म नगरी डोंगरगढ़ पहुंचते हैं।


MP News एमपी न्यूज Leopard in Dongargarh Maa's court Bamleshwari temple leopard seen went to jungle after walk डोंगरगढ़ मां के दरबार में तेंदुआ बम्लेश्वरी मंदिर दिखा तेंदुआ चहलकदमी के बाद जंगल गया