मनोज हत्याकांड मामला, BJP नेता लीलाराम भाेजवानी का बेटा पुलिस हिरासत में

author-image
Yagyawalkya Mishra
एडिट
New Update
मनोज हत्याकांड मामला, BJP नेता लीलाराम भाेजवानी का बेटा पुलिस हिरासत में

Raipur। कल देर रात हुए लिफ्ट मैकेनिक की माैत के मामले में राजधानी पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है। देर रात राजधानी के डूमरतराई स्थित मेडिकल परिसर में लिफ्ट के खराब होने के बाद उपजे विवाद में व्यवसायी दिलीप दुबनानी के दो पुत्राें प्रेम दुबनानी और दीप दुबनानी ने लिफ्ट मैकेनिक मनोज बालाधरे से मारपीट की,जबकि उसे अस्पताल ले जाया गया तो मनोज बालाधरे को मृत घाेषित कर दिया गया। कल देर रात से ही सक्रिय राजधानी पुलिस जब हत्या का मामला दर्ज कर प्रेम दुबनानी और दीप दुबनानी को पकड़ने घर पहुंची तो दोनाें आरोपी फरार थे। सीसीटीवी फुटेज से यह तथ्य आया कि,देर रात एक क्रेटा में सवार होकर दोनों आरोपी फरार हो गए है। पुलिस ने जब क्रेटा की पतासाजी की तो पता चला कि,क्रेटा राजनांदगांव के भाजपा नेता और मौजुदा समय में डॉ रमन सिंह के विधायक प्रतिनिधि लीलाराम भाेजवानी के पुत्र किशाेर भाेजवानी के स्वामित्व की है। राजधानी पुलिस की एक टीम इस सबंध में पूछताछ करने शाम को लीलाराम भाेजवानी के निवास पर गई थी,जहां से वह किशाेर भाेजवानी को पूछताछ के लिए रायपुर ले आई है।









 पीएम रिपोर्ट का इंतजार





  राजधानी पुलिस को हालांकि पीएम रिपोर्ट का इंतजार है। अभी यह स्पष्ट नही है कि, माैत के पीछे वजह क्या है, मौत को लेकर अलग अलग खबरें हैं। एक सूचना यह है कि, माैत मारपीट की वजह से आई किसी सांघतिक चाेट की वजह से हुई  तो एक अन्य सूचना इसे हार्ट अटैक से जोड़ती है, जबकि एक अन्य सूचना के अनुसार मारपीट के दाैरान गला दबाने से मौत हुई। घटना के दाैरान माैजुद मृतक लिफ्ट मैकेनिक मनोज बालाधरे के पुत्र कुणाल को भी चाेटें हैं, हालांकि वह चाेट गंभीर नही है लेकिन वह अभी स्थिर नही है। बहरहाल पुलिस इस मामले में किशाेर भाेजवानी से पूछताछ कर फरार दोनों आरोपियाें की पतासाजी कर रही है।











Chhattisgarh BJP बीजेपी छत्तीसगढ़ Raman Singh डॉ. रमन सिंह Raipur Leelaram Bhojwani लीलाराम भोजवानी murder leader kishor bhojwani