1 से मंत्री सिंहदेव प्रदेश दौरे पर, ज़िलेवार विभागीय बैठक,कार्यकर्ता संवाद भी

author-image
Yagyawalkya Mishra
एडिट
New Update
1 से  मंत्री सिंहदेव प्रदेश दौरे पर, ज़िलेवार विभागीय बैठक,कार्यकर्ता संवाद भी



Raipur,। मई के पहले पखवाड़े से स्वास्थ्य एवं पंचायत मंत्री टी एस सिंहदेव प्रदेश के दौरे पर निकलेंगे। इस दौरान वे ज़िले में विभागीय बैठक लेंगे और योजनाओं की समीक्षा करेंगे। इस यात्रा के दौरान उनकी कार्यकर्ताओं से भी मुलाक़ात होनी है। उनके दौरे को लेकर रुट चार्ट बन चुका है, इसकी शुरुआत बस्तर से हो सकती है।



क़रीब साढ़े तीन साल बाद यह पहला ऐसा मौक़ा होगा जबकि मंत्री सिंहदेव एक रुट चार्ट बनाकर राज्य की ज़िलेवार यात्रा पर निकलेंगे।इस दौरान वे ज़िले में आने वाली विधानसभाओं के कार्यकर्ताओं से भी मिलेंगे और संवाद करेंगे।











   स्वास्थ्य एवं पंचायत मंत्री टी एस सिंहदेव का दौरा ठीक उसी वक्त शुरु हो रहा है जबकि चार मई से विधानसभा वार दौरे की शुरुआत मुख्यमंत्री बघेल करने जा रहे हैं। सूबे में कांग्रेस के भीतरखाने इस दौरे और टाइमिंग को लेकर चर्चाएँ हो रही हैं। खबरें हैं कि मंत्री सिंहदेव का कार्यालय शासकीय हैलीकाप्टर के उपयोग का प्रयास करेगा, लेकिन यदि वह उपलब्ध नहीं हो पाया तो दौरा निजी हैलीकाप्टर को किराए पर लेकर किया जाएगा। निजी हैलीकाप्टर को किराए पर लेकर मंत्री सिंहदेव इसके पहले भी शासकीय दौरे करते रहे हैं, और इसका भुगतान वे निजी तौर पर करते हैं।











इस दौरे को लेकर मंत्री सिंहदेव ने कहा







” कोरोना काल की वजह से समूचे राज्य में ज़िलेवार दौरे की योजना अंतिम तैयारी के बावजूद पहले पूरी नहीं हो पाई है, कार्यकर्ताओं से उनके पास पहुँच कर संवाद का आग्रह भी लगातार आते रहा है, ज़िले में विभागीय विषय पर बैठकें होंगी, वहीं कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद भी होगा”



 



भूपेश बघेल Bhupesh Baghel छत्तीसगढ़ Chhattisgarh TS Singhdev CM health minister टी एस सिंहदेव मुख्यमंत्री स्वास्थ्य मंत्री state visit प्रदेश दाैरा