ईडी की कार्रवाई के बीच MLA देवेंद्र यादव ने किया ट्वीट, बीजेपी बोली- भूपेश बघेल कभी ईडी से सहमत तो कभी असहमत..

author-image
एडिट
New Update
ईडी की कार्रवाई के बीच MLA देवेंद्र यादव ने किया ट्वीट, बीजेपी बोली- भूपेश बघेल कभी ईडी से सहमत तो कभी असहमत..

शिवम दुबे, Raipur.  छत्तीसगढ़ में जिन कांग्रेस नेताओं के यहां ईडी ने दबिश दी है। उसमें भिलाई विधायक देवेंद्र यादव का भी नाम शामिल है। ईडी कार्रवाई लगातार जारी है। इसी बीच विधायक देवेंद्र यादव ने ट्वीट किया है। ट्वीट में देवेंद्र यादव ने लिखा है कि ना कभी डरा हूं.. ना कभी डरूंगा.. हर बार लड़ा हूं.. हर बार लडूंगा.. जय हिंद जय छत्तीसगढ़..





बीजेपी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस





छत्तीसगढ़ में ईडी की छापामार कार्रवाई पर सियासत जारी है। पूरी कार्रवाई को लेकर प्रदेश में आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। कांग्रेस के बाद बीजेपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पलटवार किया है। बीजेपी का कहना है कि 4 साल से कोयले की दलाली खा रहे हो तो ईडी नहीं आएगी तो क्या भारत रत्न आएगा ? 





ED की कार्रवाई में कहा से आई बीजेपी- कांग्रेस- रमन





पूर्व सीएम रमन सिंह ने कहा कि ईडी भ्रष्टाचार के खिलाफ अपनी कार्रवाई लगातार कर रही है। इसमें बीजेपी और कांग्रेस कहां से आ गई? ईडी भ्रष्टाचार के खिलाफ अधिकारियों पर कार्रवाई कर रही है।







'भूपेश बघेल कभी ईडी से सहमत तो कभी असहमत'





पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि भूपेश बघेल और टीएस सिंह देव ने मिलकर चुनाव के पहले पीडीएस मामले में जिन अधिकारियों के खिलाफ पत्र लिखकर प्रधानमंत्री से जांच कराने की मांग की थी, तब ईडी से इतना प्रेम था, जिन अधिकारियों के नाम लिए थे आज वही इनके खास हैं और उन्हें बचाने के लिए बड़े-बड़े वकील लगाए जा रहे हैं। सवाल नान को लेकर है तो सारे तथ्य सामने आ चुके हैं। सरकार क्या कर रही है? झीरम मामले में एनआईए जांच उस समय शुरू हुई जब मनमोहन सिंह प्रधानमंत्री थे। केंद्र सरकार ने जांच शुरू की उसका विरोध भूपेश बघेल कर रहे हैं। यह समझ में नहीं आ रहा कि एनआईए की जांच के दौरान एसआईटी का गठन किया और अचानक अब भूपेश बघेल को एनआईए से प्रेम हो गया है। यह दोहरा चरित्र है। कभी असहमत होते हैं कभी सहमत होते हैं। नान मामले, झीरम घटना में तथ्यों को तोड़ मरोड़ कर प्रस्तुत करते हैं। जहां तक ईडी जांच का मामला है, वह प्रक्रिया का हिस्सा है। इसका कांग्रेस के अधिवेशन से कोई लेना देना नहीं है। 





कई मुद्दों पर सरकार पर बरसे रमन सिंह





पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता छत्तीसगढ़ आ रहे हैं तो वे राज्य का दौरा कर यहां के हालात देख लें। उन्होंने कानून व्यवस्था, महिला उत्पीड़न, नक्सल घटनाओं, खराब सड़कों का उल्लेख करते हुए भूपेश बघेल सरकार पर तीखे हमले किए हैं।



Chhattisgarh News ED raids छत्तीसगढ़ समाचार CG ED raids chhattisgarh mla devendra yadav devendra yadav tweet छत्तीसगढ़ विधायक देवेंद्र यादव देवेंद्र यादव ट्वीट ईडी के छापे सीजी ईडी के छापे