छत्तीसगढ़ की विधायक रेणु जोगी की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती, बेटे अमित का ट्वीट- मई का महीना ही मेरे परिवार के लिए अपशकुन

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ की विधायक रेणु जोगी की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती, बेटे अमित का ट्वीट- मई का महीना ही मेरे परिवार के लिए अपशकुन

याज्ञवल्क्य, Raipur. कोटा से विधायक और छजकां अध्यक्ष अमित जोगी की मां रेणु जोगी को नारायणा अस्पताल दाखिल कराया गया है। उनकी तबियत गंभीर बताई जा रही है। वे चिकित्सकों की निगरानी में हैं। 





दो वर्ष से लगातार गंभीर बीमार रही हैं रेणु जोगी





 बीते दो वर्षों से रेणु जोगी स्वास्थ्यगत समस्याओं से जूझ रही हैं। वे पहले ट्यूमर और फिर ब्रेन स्ट्रोक का आघात झेल चुकी हैं। उन्हें बीच में वेल्लौर भी ले जाया गया था। अब से कुछ देर पहले जबकि वे सागौन बंगला स्थित निवास में थी तो उनकी तबियत बिगड़ी जिसके बाद उन्हें तत्काल अस्पताल दाखिल कराया गया है।





अमित जोगी ने सारे कार्यक्रम रद्द किए रायपुर रवाना





छजका अध्यक्ष अमित जोगी अपने पिता अजीत जोगी की समाधि को अंतिम रूप देने के लिए गौरैला में थे। अमित जोगी और उनकी मां रेणु जोगी आगामी 18 मई को दिल्ली में राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मूर्मू से मिलने वाले थे। मां की तबीयत की सूचना मिलते ही अमित ने सारे कार्यक्रम रद्द किए हैं, और गौरैला से रायपुर के लिए रवाना हो गए हैं।





अमित ने ट्वीट किया- मई का महीना परिवार के लिए अपशकुन





अमित जोगी ने ट्विट करते हुए माँ की हालत की जानकारी दी है।अमित जोगी ने ट्विट में लिखा है “मई का महीना मेरे परिवार के लिए अपशकुन है।”







— Amit Ajit Jogi (@amitjogi) May 14, 2023





अमित ने कहा- जरुरत पड़ी तो दिल्ली ले जाऊंगा





 छजकां सुप्रीमो अमित जोगी ने द सूत्र से बातचीत में स्पष्ट किया है कि, चिकित्सकों ने फिलहाल मां की तबियत स्थिर बताई है। लेकिन यदि आवश्यकता पड़ी तो वे दिल्ली ले जाएंगे। वहां विशेषज्ञ चिकित्सक डॉ त्रेहान से वे निरंतर संपर्क में है। 





कल जैजैपुर और पामगढ़ रिचा जोगी जाएंगी





छजका की ओर से जानकारी दी गई है कि, कल जैजैपुर और पामगढ़ में सदस्यता महाअभियान कार्यक्रम में अब अमित जोगी की पत्नी श्रीमती ऋचा जोगी शामिल होंगी।



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ समाचार Amit Jogi अमित जोगी MLA Renu Jogi विधायक रेणु जोगी Ajit Jogi wife Renu Jogi Narayana Hospital आजीत जोगी की पत्नी रेणु जोगी नारायणा अस्पताल