जशपुरनगर में बीच सड़क पर हत्या, घर से अस्पताल जा रही नर्स को दिनदहाड़े कुल्हाड़ी से मार डाला

The Sootr
Sep 22, 2022 11:46 PM

JASHPUR. जिले से बड़ी घटना सामने आई है। अपने घर से ड्यूटी करने के लिए अस्पताल जा रही नर्स की कुल्हाड़ी से हमला कर बीच सड़क में हत्या कर दी गई।जानकारी के अनुसार कांसाबेल थाना क्षेत्र के ग्राम टांगरगांव की निवासी देवकी चक्रेश (28) कुनकुरी थाना क्षेत्र के कटंगखार गांव के उप स्वास्थ्य केन्द्र में नर्स के रूप में पदस्थ थीं। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार गुरुवार को वे अपने घर टांगरगांव से ड्यूटी करने के लिए कटंगखार अस्पताल की ओर आ रही थीं। 

यह है पूरा मामला


इसी दौरान अज्ञात आक्रमणकारी ने श्री नदी के पुल के पास उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। सिर में आई गंभीर चोट के कारण देवकी की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। दरअसल, घटनास्थल सुनसान होने के कारण कोई भी हमलावर को नहीं देख पाया। रास्ता से गुजर रहे लोगों ने सड़क पर शव देख कर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर कुनकुरी के थाना प्रभारी भास्कर शर्मा दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचे। घटनास्थल पर मृतका की स्कूटी खड़ी हुई थी। इसे देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि हमलावर नर्स का परिचित हो सकता है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया है। स्टेट हाईवे में दोपहर लगभग साढ़े 12 बजे हुई हत्या से आसपास रहने वाले लोग दहशत में हैं।

प्रेम संबंध की आशंका 

जिस जगह पुलिस को देवकी की लाश मिली है। वह गांव की सड़क को हाइवे से जोड़ने वाली है। इस सड़क से आवाजाही कम रहती है। पुलिस का कहना है कि एक्टिवा स्टैंड में लगी हुई थी। लिहाजा यह माना जा रहा है कि जिसने भी देवकी पर वार किया वह उसका परिचित होगा और दोनों गाड़ी खड़ी करके बात कर रहे होंगे। ऐसा मानने की एक वजह और है कि उस रास्ते से देवकी आती-जाती है यह उसे पता होगा या फिर उसने मिलने बुलाया होगा। जिसने भी हत्या की है वह पहले से हथियार लेकर वहां पहुंचा था, लिहाजा उसने पूरी योजना के साथ हत्या की है। पुलिस को देवकी का मोबाइल भी वहां मिला है। जिसकी जांच की जा रही है। अधिकारियों का मानना है कि मोबाइल मिलने से केस सुलझने में बहुत आसानी होगी।

द-सूत्र ऐप डाउनलोड करें :
Like & Follow Our Social Media