जांजगीर में नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल का बड़ा बयान, प्रदेश की कांग्रेस सरकार को बताया संवेदनहीन

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
जांजगीर में नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल का बड़ा बयान, प्रदेश की कांग्रेस सरकार को बताया संवेदनहीन

JANJGIR. जांजगीर में नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने बड़ा बयान देते हुए प्रदेश की भूपेश बघेल सरकार को संवेदनहीन बताया है। बीते दिनों डोंगरगढ़ के नजदीक हुई नक्सली हिंसा पर जांजगीर में नेता प्रतिपक्ष नारायण चन्देल ने बड़ा बयान देते हुए कांग्रेस की सरकार को संवेदनहीन बताया है। नेता प्रतिपक्ष नारायण चन्देल ने अपने बयान में कहा है कि नक्सली हिंसा में 2 जवान शहीद हो गए हैं। उन्हें हम सलाम करते हैं, लेकिन दुर्भाग्य है कि न तो मुख्यमंत्री और ना ही कांग्रेस के किसी राष्ट्रीय पदाधिकारियों ने अपनी ओर से संवेदनशीलता भी व्यक्त नहीं की है।





जवानों की शहादत पर कांग्रेसियों के पास शब्द नहीं 





उन्होंने कहा कि इससे प्रतीत होता है कि कांग्रेस संवेदनहीन हो गई है। वहीं उन्होंने कहा ईडी की छापेमारी पर कांग्रेस के नेता जरूर बयान देते नजर आए हैं। लेकिन जवानों की शहादत पर उनके पास शब्द नहीं हैं। जवानों के शहीद होने पर कांग्रेस नेताओं को कोई मतलब नहीं रहा है।





यह खबर भी पढ़ें











ड्यूटी के दौरान जवानों पर नक्सलियों ने फायरिंग कर दी 





बता दें कि छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में बड़ी नक्सली घटना में दो जवान शहीद हो गए थे, पूरा मामला राजनांदगांव जिले के बोरतलाव थाना इलाके का है, जहां बोरतलाव थाने से लगे गोंदिया महाराष्ट्र बॉर्डर पर स्थित चेक पोस्ट पर ड्यूटी के दौरान अचानक जंगल से पहुंचे नक्सलियों ने जवानों पर फायरिंग कर दी। 





पूरे मामले की जांच की जा रही है





हमले में दो जवान शहीद हो गए थे, जिसमें जवानों की पहचान राजेश हवलदार और ललित आरक्षक के रूप में हुई है। डीएसपी नक्सल ऑपरेशन अजीत ओंगरे ने बताया कि सुबह लगभग आठ से 8.30 बजे के करीब जवानों को बोरतलाव थाना इलाके के बोरतलाव गोंदिया बॉर्डर पर मोबाइल चेक पोस्ट लगाया गया था। वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान अचानक नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग में दो जवान शहीद हो गए, नक्सलियों द्वारा मोटरसाइकिल को भी आग के हवाले किया गया है। वहीं इसकी सूचना मिलते ही अतिरिक्त बल को मौके के लिए रवाना किया गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल नक्सली कितनी की संख्या में थे और घटनाक्रम को किस तरीके से अंजाम दिया गया, जिसकी जानकारी पुलिस द्वारा जुटाई जा रही है।



भूपेश सरकार संवेदनहीन सीजी न्यूज प्रदेश की कांग्रेस सरकार जांजगीर में नेता प्रतिपक्ष Bhupesh government insensitive Congress government of the state Leader of Opposition in Janjgir नारायण चंदेल CG News Narayan Chandel