जगदलपुर में केके लाइन पर नाइट एक्सप्रेस-पैसेंजर 23 तक रद्द, प्री-नॉन इंटरलॉकिंग की वजह से लिया फैसला 

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
जगदलपुर में केके लाइन पर नाइट एक्सप्रेस-पैसेंजर 23 तक रद्द, प्री-नॉन इंटरलॉकिंग की वजह से लिया फैसला 

JAGDALPUR. बस्तर के रेल यात्रियों को थोड़ी परेशानी हो सकती है, क्योंकि किरंदुल-दंतेवाड़ा के बीच यात्री रेल सेवा को बंद रखने के बाद अब विशाखापट्‌टनम-किरंदुल के बीच चलने वाली नाइट एक्सप्रेस और पैसेंजर को कैंसिल कर दिया गया है। यह ट्रेनें अगले 2 दिनों के लिए रद्द रहेंगी। जानकारी के अनुसार श्रुंगावरपुकोटा और बोड्‌डावारा स्टेशनों के बीच चल रहे प्री-नॉन इंटरलॉकिंग कार्यों के चलते आज (22 मई) से कल यानी (23 मई) तक दोनों ही ट्रेनों को दोनों तरफ से रद्द कर दिया गया है। इस बीच रेलवे पूरे 24 घंटे काम करेगा, जिससे रेल सेवा जल्दी शुरू हो सके।





इस वजह से लिया फैसला





विशाखापट्‌टनम रेल मंडल के सीनियर डीसीएम एके त्रिपाठी ने बताया कि श्रुंगावरपुकोटा से बोड्‌डावारा स्टेशनों के बीच प्री-नॉन इंटरलॉकिंग के कार्य पूरे किए जाने हैं। इस बीच ट्रेनों की आवाजाही से कार्य प्रभावित होगा। इसके चलते दो दिनों के लिए ट्रेनों को रद्द करने की घोषणा की गई है। यात्री रेलों को रद्द करने के चलते लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। पूर्व में जहां किरंदुल-दंतेवाड़ा के बीच बीते करीब डेढ़ महीनों से यात्री रेल सेवा बंद है। वहीं श्रुंगावरपुकोटा से बोड्‌डावारा स्टेशनों के बीच चल रहे काम के कारण अब पूरी ट्रेन ही रद्द कर दी गई है। ऐसे में इलाज के लिए विशाखापट्‌टनम जाने वालों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। हालांकि रेलवे का दावा है कि ट्रेनें जल्द ही चलने लग जाएंगी।





ये खबर भी पढ़िए...











ये सभी ट्रेनें रहेंगी रद्द







  • विशाखापट्‌टनम-किरंदुल नाइट एक्सप्रेस को रविवार को रद्द कर दिया गया



  • किरंदुल-विशाखापट्‌टनम नाइट एक्सप्रेस को सोमवार (22 मई) को रद्द कर दिया गया है


  • विशाखापट्‌टनम-किरंदुल पैसेंजर सोमवार (22 मई) को रद्द रहेगी


  • किरंदुल-विशाखापट्‌टनम पैसेंजर मंगलवार (23 मई) को रद्द रहेगी


  • विशाखापट्‌टनम-कोरापुट इंटरसिटी एक्सप्रेस सोमवार  (22 मई) को रद्द रहेगी


  • कोरापुट-विशाखापट्‌टनम इंटरसिटी एक्सप्रेस मंगलवार  (23 मई) को रद्द कर दी गई है


  • विशाखापट्‌टनम-कोरापुट पैसेंजर सोमवार (22 मई) को रद्द रहेगी


  •  कोरापुट-विशाखापट्‌टनम पैसेंजर को मंगलवार (23 मई)को रद्द कर दिया गया है




  • Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Train in Chhattisgarh छत्तीसगढ़ में ट्रेंन passenger upset in Chhattisgarh these trains canceled in Jagdalpur छत्तीसगढ़ में यात्री परेशान जगदलपुर में ये ट्रेंने रद्द