जांजगीर के रहने वाले ओगरे दंपति ने की खुदकुशी, युवक था दिल्ली एयरपोर्ट में ऑपरेशनल अफसर, सदमें में हैं परिजन

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
जांजगीर के रहने वाले ओगरे दंपति ने की खुदकुशी, युवक था दिल्ली एयरपोर्ट में ऑपरेशनल अफसर, सदमें में हैं परिजन

JANJGIR. जांजगीर-चांपा जिले के बलौदा क्षेत्र निवासी और दिल्ली एयरपोर्ट में ऑपरेशनल अफसर के रूप में पदस्थ्य युवक और उसकी पत्नी ने दिल्ली में आत्महत्या कर ली है। खुदकुशी की वजह, पारिवारिक अंतर्कलह बताई जा रही है, वहीं इस घटना की जानकारी मिलते ही यहां उनके परिजनों का हाल बेहाल है। इसके साथ ही शवों को लाने के लिए वे रवाना हो गए हैं।





चार माह पहले हुई थी शादी





जिले के बलौदा नगर के वार्ड क्रमांक दो में रहने वाले शिवपाल ओगरे के पुत्र अजयपाल ओगरे दिल्ली में एयरफोर्स में नौकरी कर रहा था। बाद में वीआरएस ले लिया और फिर वह दिल्ली एयरपोर्ट में ऑपरेशनल अफसर के रूप में काम करने लगा। चार माह पहले यानी 31 अक्टूबर 2022 को उसकी शादी मोनिका के साथ यहां बलौदा में हुई थी। शादी के बाद दोनों पति-पत्नी दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी थाना इलाके के हुडको प्लेस स्थित मकान में रह रहे थें। जानकारी के मुताबिक, उनके बीच घरेलू मामले को लेकर आए दिन विवाद हो रहा था।





ये भी पढ़ें...











पति की मौत के बाद पत्नी ने खाया जहर





बुधवार को भी किसी बात काे लेकर उनके बीच झगड़ा हुआ। इसके बाद बुधवार की देर रात अजय पाल ने आत्महत्या कर ली। इसकी जानकारी उसकी पत्नी मोनिका ने परिजनों को दी। तब अजय पाल का भाई उसके शव को लाने के लिए दिल्ली के लिए रवाना हुआ, लेकिन, बाद में ये भी खबर आ गई कि गुरुवार की सुबह पति की मौत के सदमे में आकर मोनिका ने भी जहर खा लिया, जिससे उसकी भी मौत हो गई। 





सदमे में परिजन





मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। उनके शवों को सफदरगंज अस्पताल की मरच्युरी में रखवाया गया है। परिजनों के पहुंचने के बाद उन्हें दोनों शव सौंपे जाएंगे। इसके साथ ही मामले की जांच की जा रही है, जबकि इधर, घर में एक साथ बेटे और बहू की मौत की सूचना के बाद परिजनों का हाल- बेहाल है।



ogre delhi airport officer ogre couple suicide janjgir suicide दंपति खुदकुशी ओगरे दिल्ली एयरपोर्ट अफसर छत्तीसगढ़ न्यूज couple suicide ओगरे दंपति खुदकुशी जांजगीर खुदकुशी Chhattisgarh News