रायपुर में बोले PCC अध्यक्ष मरकाम- ओम माथुर कितना भी हाथ पैर मार ले पॉजिटिव रिजल्ट नहीं, छग में बीजेपी हताशा के दौर से गुजर रही..

author-image
एडिट
New Update
रायपुर में बोले PCC अध्यक्ष मरकाम- ओम माथुर कितना भी हाथ पैर मार ले पॉजिटिव रिजल्ट नहीं, छग में बीजेपी हताशा के दौर से गुजर रही..











Raipur. छत्तीसगढ़ में आगामी चुनाव को लेकर सियासी बयानबाजी का दौर शुरु हो गया है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम का बयान सामने आया है। मोहन मरकाम ने कहा है कि छत्तीसगढ़ बीजेपी के प्रभारी ओम माथुर कितना भी हाथ-पैर मार लें उनको सकारात्मक रिजल्ट नहीं मिलेगा। ओम माथुर के दौरे पर मरकाम ने तंज कसते हुए कहा है कि छत्तीसगढ़ में बीजेपी हताशा के दौर से गुजर रही है।







बीजेपी प्रदेश प्रभारी ओम माथुर के बस्तर दौरे पर कसा तंज 





कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा है कि ओम माथुर कितना भी हाथ पैर मार ले सकारात्मक रिजल्ट नहीं आएगा। छत्तीसगढ़ में बीजेपी हताशा के दौर से गुजर रही है। 2023 में बस्तर की जनता ने तय कर लिया है छत्तीसगढ़ में  कांग्रेस की सरकार बनाना है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हर विधानसभा जा रहे हैं और वहां की समस्याओं का निराकरण कर रहे हैं। संगठन के माध्यम से भी सरकार की योजनाओं को पहुंचाने का काम किया जा रहा है। मोदी के चेहरे पर लड़ने की बात बीजेपी कह रही है तो क्या छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी बनेंगे क्या?





विधानसभा की तैयारियों को लेकर भी बोले मोहम मरकाम





पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने कहा है किविधानसभा की तैयारी डेढ़ साल पहले से ही संगठन स्तर पर शुरू हो गई है। 2023 और 24 की चुनाव की तैयारियां पहले से शुरू हो गई है। अलग-अलग जिम्मेदारी सभी लोगों को बांटी गई है। संगठन का काम सतत चलने वाली प्रक्रिया है।





नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बयान पर पलटवार





पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बयान पर पलटवार किया और कहा है कि सद्बुद्धि तो बीजेपी के नेताओं को देना चाहिए। नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल अपने पार्टी के नेताओं को सलाह दें। जिस तरीके से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी के बारे में बयान बाजी बीजेपी के नेता करते हैं उनको सलाह देना चाहिए।



Raipur News रायपुर न्यूज Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज PCC Chief Mohan Markam पीसीसी प्रमुख मोहन मरकाम PCC President Mohan Markam said in Raipur Mohan Markam on OM Mathur पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम ने रायपुर में कहा मोहन मरकाम ने ओम माथुर पर