Advertisment

कोरबा में शराब के नशे में बच्ची को लेकर सोई थी महिला, सुबह हो गई गायब; जानें फिर क्या हुआ..

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
कोरबा में शराब के नशे में बच्ची को लेकर सोई थी महिला, सुबह हो गई गायब; जानें फिर क्या हुआ..

KORBA. कोरबा में महासेल के सामने शनिवार की रात को शराब के नशे में एक महिला सो गई। उसके साथ उसकी 4 साल की बेटी भी थी। रविवार की सुबह देखा तो बच्ची गायब थी। इससे वो हैरान-परेशान हो गई और बदहवास होकर आसपास तलाशने लगी और फिर थाने पहुंची। पुलिस ने 4 घंटे की तलाश के बाद बच्ची को बरामद कर लिया।





कबाड़ बीनती है महिला





महिला इंदिरा गांधी शासकीय चिकित्सालय कोरबा के पास रहती है और आसपास कबाड़ बीनती है। उसी को बेचकर मिले पैसे से उसने शनिवार को शराब पी ली थी। जबकि उसके साथ में उसकी 4 साल की बेटी भी थी। फिर बच्ची को लेकर वह निहारिका क्षेत्र में मौजूद एक महासेल के सामने सो गई। जब वो सुबह करीब 5 बजे उठी तो उसकी बच्ची वहां नहीं थी। तब उसने अकेले ही उसकी तलाश शुरू की। आसपास हर संभावित जगह को देखने के बाद भी जब कुछ पता नहीं चला तो वह रामपुर पुलिस चौकी पहुंची और पुलिसवालों को इसकी जानकारी दी।





पुलिस ने तेजी से की तलाश

Advertisment





पुलिस को भी आशंका हुई कि कहीं बच्ची का अपहरण तो नहीं कर लिया गया या फिर कोई अनहोनी घटना न हुई हो। पुलिस की एक टीम ने तत्काल पतासाजी शुरू कर दी। कुछ सदस्य अलग-अलग क्षेत्रों में खोज रहे थे तो कुछ सदस्यों ने महासेल का सीसीटीवी फुटेज खंगाला। इसमें उन्होंने देखा कि मां के सो जाने पर बच्ची महासेल से कुछ दूर आगे जाकर रो रही थी। साथ ही उसके हाथ में मोबाइल भी था। इस बीच वहां पर दो व्यक्ति आए और बच्ची को उठाकर अपने साथ लेकर चले। तब महिला को बुलाकर पूछा गया तो उसने बताया कि उसकी बेटी ने जो मोबाइल रखा है वो उसी का है। तब साइबर सेल की मदद से मोबाइल का लोकेशन हासिल किया गया और फिर वे मौके पर पहुंच गए। तब पता चला कि वे व्यक्ति महिला के ही रिश्तेदार हैं। वे वहां से गुजर रहे थे और महिला की स्थिति को देखते हुए बच्ची की सुरक्षा के लिए उसे अपने साथ ले गए थे। फिर अपने घर में सुला दिया था।





महिला हर कभी करती है लापरवाही





रिश्तेदार सुबह बच्ची को उसके घर छोड़ने के लिए जाने ही वाले थे कि पुलिस की टीम पहुंच गई। उन्होंने भी पुलिस को बताया कि महिला आए दिन इसी तरह की ही हरकत करती है। इसलिए हमने इसे ज्यादा गंभीरता से नहीं लिया और पुलिस को सूचना नहीं दी थी। इस तरह 4 घंटे की मशक्कत से बच्ची अपनी मां के पास पहुंच गई और पुलिस वालों ने भी महिला को सख्ती से समझाइश दी कि वो बच्ची का ध्यान रखे।



Korba News कोरबा की खबरें Korba police found the girl mothers negligence girl is missing कोरबा पुलिस ने लापता बच्ची को ढूंढा मां की लापरवाही से लापता हो गई थी बच्ची
Advertisment