ट्विटर वॉर पर गरमाई छत्तीसगढ़ की सियासत, किस पर बरसेगी हनुमान जी की कृपा, किस पर चलेगी गदा?

author-image
Neha Thakur
एडिट
New Update
ट्विटर वॉर पर गरमाई छत्तीसगढ़ की सियासत, किस पर बरसेगी हनुमान जी की कृपा, किस पर चलेगी गदा?



रेणु तिवारी, RAIPUR. छत्तीसगढ़ की राजनीति में एक बार फिर ट्विटर वार शुरू हो गया है। एक तरफ प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस की जीत का दावा कर रहे हैं। तो वहीं, दूसरी ओर बीजेपी उन्हें बार-बार ये याद दिलाने से पीछे नहीं हट रही कि ED का शिकंजा उनकी पार्टी पर कसा जा चुका है। ताजा मामला मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के एक ट्वीट का है। जिसमें वे कर्नाटक चुनाव को लेकर पत्रकारों के बीच ये कहते सुनाई पड़े कि जिस तरह बीजेपी बजरंग बली के नाम की राजनीति कर चुनाव जीतने की बात कर रही है, वो उनके लिए ही हार की वजह बनेगा।







— Bhupesh Baghel (@bhupeshbaghel) May 10, 2023





हनुमान जी की गदा अन्यायी पर गिरता है 





प्रदेश के मुख्यमंत्री बघेल ने अपनी इस बात को सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर भी लिखा कि बजरंगबली की कृपा कांग्रेस पर ही रहेगी। क्योंकि हनुमान जी की गदा अन्यायी और अत्याचारियों पर चलती है। भ्रष्टाचारियों के सिर पर गदा गिरेगा। सीएम की इस बात पर तंज कसते हुए विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने भी ट्विटर पर पलटवार करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी फिलहाल हनुमान जी की गदा आपकी कांग्रेस सरकार से जुड़े भ्रष्टाचारियों के सिर पर पड़ी है। अगर आपको ये कृपा लगती है तो निश्चित रूप से हनुमान जी की कृपा भविष्य में भी आपकी सरकार पर बनी रहेगी।





किस पर बरसेगी हनुमान की कृपा





विधायक अग्रवाल के इस ट्वीट को लेकर राजनीतिक गलियारे में चर्चा तेज हो गई है। इस ट्वीट को लेकर ये भी कहा जा रहा है कि ये संकेत है मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार के सिर पर काले बादल मंडराने वाले हैं। बता दें कि छत्तीसगढ़ में 2 हजार करोड़ शराब घोटाले की जांच को लेकर पकड़ाए कारोबारी अनवर ढेबर ने कोर्ट में ये कहा था कि मुझे ED के अधिकारी मुख्यमंत्री का नाम लेने के लिए दबाव बना रहे हैं। सोशल मीडिया पर चले इस ट्विटर वॉर के बाद आने वाले समय में देखना ये होगा की कांग्रेस पर वाकई बजरंगबली की कृपा होगी या गदा सिर पर वार करेगा।



CG News सीजी न्यूज CG CM सीजी सीएम CG Election Twitter war in CG CG election 2023 सीजी में ट्विटर वॉर सीजी चुनाव 2023 सीजी इलेक्टशन