दुर्ग में पेशी के बाद बिलासपुर केंद्रीय जेल लाया जा रहा कैदी ट्रेन से कूदकर हथकड़ी समेत भागा

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
दुर्ग में पेशी के बाद बिलासपुर केंद्रीय जेल लाया जा रहा कैदी ट्रेन से कूदकर हथकड़ी समेत भागा

BILASPUR. दुर्ग में पेशी के बाद एक कैदी को बिलासपुर केंद्रीय जेल लाया जा रहा था। तभी कैदी शिवनाथ एक्सप्रेस से हथकड़ी समेत कूदकर भाग गया। पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ने की कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हुए। घटना सिलियारी स्टेशन की है। 





सिलियारी स्टेशन के पास कैदी ने लगाई थी ट्रेन से छलांग





मामला 4 जनवरी का है। इतवारी-बिलासपुर शिवनाथ एक्सप्रेस विलंब से चल रही थी। ट्रेन के स्लीपर कोच में कैदी सुनील कुमार उर्फ बलिकरण पिता कंचन साहू (35) निवासी गोपालपुर थाना चांदपुर जिला फतेहपुर उत्तरप्रदेश को लेकर प्रधान आरक्षक व एक आरक्षक दुर्ग से लौट रहे थे। कैदी सुनील ने पुलिसकर्मियों से टॉयलेट जाने के लिए कहा। टॉयलेट से बाहर निकलने के बाद वह वाश बेसिन में मुंह धो रहा था। तब तक ट्रेन सिलियारी स्टेशन पहुंच गई थी। जैसे ही ट्रेन की गति कम हुई आरोपी सुनील अचानक हथकड़ी समेत नीचे कूद गया और भाग गया। 





ये खबर भी पढ़े...











बिलासपुर जीआरपी ने जीरो पर की कायमी





कैदी के भागने की जानकारी पुलिसकर्मियों ने तत्काल अफसरों को दी। इसके बाद पुलिसकर्मी बिलासपुर रेलवे स्टेशन से सीधे जीआरपी थाने पहुंचे। यहां उन्होंने पूरी घटना की जानकारी दी। चूंकि सिलियारी स्टेशन रायपुर जीआरपी थाने के दायरे में आता है। ऐसे में बिलासपुर जीआरपी ने जीरो पर अपराध दर्ज किया है। वहीं आगे की कार्रवाई और जांच के लिए केस डायरी रायपुर जीआरपी को भेजा गया है।





जल्दी आने के चक्कर में पुलिसकर्मी शिवनाथ एक्सप्रेस में बैठे थे





जीआरपी के अनुसार वापसी में पुलिसकर्मियों को कैदी को लेकर दुर्ग- भोपाल अमरकंटक एक्सप्रेस में आना था। इसी में उनका रिजर्वेशन भी था। लेकिन, इस ट्रेन से पहले ही शिवनाथ एक्सप्रेस आ गई। जल्दी आने की चक्कर में पुलिसकर्मी एक्सप्रेस में कैदी को लेकर बैठ गए। अब जीआरपी की टीम आरोपी की तलाश सरगर्मी से कर रही है।



Chhattisgarh News News prisoner escaped by jumping from the train prisoner of Bilaspur Central Jail Prisoner ran away after appearing in durg छत्तीसगढ़ न्यूज कैदी ट्रेन से कूदकर भागा बिलासपुर केंद्रीय जेल का कैदी दुर्ग में पेशी के बाद कैदी भागा