रायपुर में पं. धीरेंद्र शास्त्री बोले- चुनौती देने वालों अब हम तुम्हारे सिर पर नाचेंगे, तुम्हारी पैंट गीली हो जाएगी

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
रायपुर में पं. धीरेंद्र शास्त्री बोले- चुनौती देने वालों अब हम तुम्हारे सिर पर नाचेंगे, तुम्हारी पैंट गीली हो जाएगी

Raipur. नागपुर की अंध श्रद्धा निर्मूलन समिति से चुनौती मिलने के बाद आज रायपुर में बागेश्वर धाम सरकार पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने दरबार लगाया। दरबार के दौरान उन्होंने नागपुर की समिति के संस्थापन श्याम मानव पर फिर तंज कसा। वे बोले कि जिन्होंने हमें चुनौती दी है वो आज नहीं आ पाए तो कल आ जाइए, आपकी पैंट गीली हो जाएगी। फिर मत कहना कि भाग गए। अब तो हम तुम्हारे सिर पर नाचेंगे, चिंता मत करो। 





खर्चा भी हम देंगे, सिक्योरिटी भी हम देंगे





शास्त्री बोले कि एक-एक हिंदू को जगाकर रहेंगे। हमें चुनौती स्वीकार है, लेकिन दरबार में....आ जाओ, खर्चा हम देंगे, सिक्योरिटी भी हम देंगे। हम पुलिस से निवेदन करते हैं कि दो-चार पुलिस वाले लगवा दो, ताकि वे सकुशल घर चले जाएं और तो और उनको पनीर की सब्जी भी खिलाएंगे। मिर्च भी खिलाएंगे क्योंकि मिर्च भी तो लगेगी और दरबार में ठठरी भी बांधेंगे। वो नहीं छोड़ेंगे, अपना रुतबा भी नहीं छोड़ेंगे। 







  • यह भी पढ़ें 



  • छत्तीसगढ़ में धर्मांतरण नहीं हो रहा, साबित कर देंगे तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा, आप गलत निकले तो पंडिताई छोड़ दीजिए-कवासी लखमा






  • नागपुर में दी थी चुनौती





    इससे पहले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने नागपुर में दिव्य दरबार लगाया था। जहां उन्हें जाटू-टोना विरोधी जनजागृति प्रचार -प्रसार समिति के सह-अध्यक्ष श्याम मानव ने चुनौती दी थी। उन्होंने कहा था कि वे उनके बताए व्यक्तियों का पर्चा बनाकर सही बात बताएंगे तो बदले में समिति उन्हें 30 लाख रुपए ईनाम देगी। साथ ही उन्होंने नागपुर पुलिस को धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ कार्रवाई के लिए आवेदन भी दिया था। 





    बागेश्वर धाम वालों ने स्वीकारी थी चुनौती





    रायपुर में दरबार के पहले दिन धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि हमें उनकी चुनौती स्वीकार है, लेकिन भरे दरबार में। अगर हमने उनकी चुनौती के अनुसार सब सच बता दिया तो जीवन भर उनको हमारा गुलाम बनना पड़ेगा। अगर हमने नहीं बताया तो हम अंधविश्वासी हो गए। हम यह करवा भी लेंगे तुम बस दरबार में आ जाओ। 





    बागेश्वर धाम सरकार इन दिनों अनेक संगठनों के निशाने पर हैं। उनके समर्थकों का मानना है कि जबसे उन्होंने दमोह में धर्मांतरित लोगों की घरवापसी कराई है तबसे उन्हें निशाना बनाया जा रहा है। इसी बात से झल्लाकर नागपुर की संस्था ने उन्हें बदनाम करने की साजिश रची है। उधर संस्था का मानना है कि धीरेंद्र शास्त्री अपने पाखंड से अंधविश्वास फैला रहे हैं। इसलिए उनका पर्दाफाश होना जरूरी है। 



    Raipur News Pandit Dhirendra Krishna Shastri रायपुर न्यूज़ Bageshwar Dham Sarkar बागेश्वर धाम सरकार पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री Simple target in Raipur रायपुर में साधा निशाना