Chhattisgarh के Chief Minister Bhupesh Baghel समेत 334 कांग्रेस नेता Rahul Gandhi की India Jodo Yatra में होंगे शामिल। mhow news
होम / छत्तीसगढ़ / राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में सीए...

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में सीएम बघेल सहित आधी ​कैबिनेट शामिल, महू में बाबा साहब को अर्पित करेंगे पुष्पांजलि

The Sootr CG
26,नवम्बर 2022, (अपडेटेड 26,नवम्बर 2022 09:09 PM IST)

RAIPUR. राहुल गांधी की खरगोन जिले से गुजर रही भारत जोड़ो यात्रा में आज छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत और कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला भी ग्राम मनिहार के आगे से शामिल हुए। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के बाद सीएम भूपेश बघेल और विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत ग्राम उमरिया गांव से बलवाडा तक राहुल गांधी के साथ सात किलोमीटर तक पैदल चले। इस दौरान सीएम भूपेश बघेल और राहुल गांधी ने यात्रा को लेकर भी चर्चा की। 

 अंबेडकर के स्मारक पर पुष्प अर्पित करेंगे


आज राहुल गांधी के साथ आधी छत्तीसगढ़ की कैबिनेट साथ चल रही है। इस मौके पर भूपेश बघेल के साथ सीजी के मंत्री टीएस सिंहदेव, अमर जीत सिंह, पीसीसी चीफ मोहन मरकाम सहित रायपुर के महापौर ऐजाज ढेबर आदि भी साथ चल रहे है। देर शाम को भूपेश बघेल और चरणदास महंत राहुल गांधी के साथ महू भी पहुचेंगे। यहां वे संविधान दिवस के मौके पर बाबा भीमराव अंबेडकर के स्मारक पर पुष्प अर्पित करेंगे।

यात्रा में हुई धक्का-मुक्की

मध्य प्रदेश में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का आज चौथा दिन है। मोरटक्का से आज सुबह शुरू हुई ये यात्रा बड़वाह पहुंच गई। बड़वाह में यात्रा को लेकर लोगों में काफी खासा उत्साह देखा गया। इधर, राहुल रास्ते में कई जगह लोगों से मिल भी रहे हैं। रास्‍ते में महिलाएं सिर पर कलश लेकर खड़ी नजर आईं तो कहीं भारत माता और भगत सिंह के किरदार में बच्चे नजर आ रहे थे। दिग्विजय सिंह भारत जोड़ो यात्रा में चाय ब्रेक के दौरान धक्का-मुक्की में गिर गए। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल यात्रा में शामिल होने के लिए अपने मंत्रियों के साथ पहुंचे हुए हैं। 

द-सूत्र ऐप डाउनलोड करें :
Like & Follow Our Social Media